योगी सरकार में मंत्री मौर्य के पास नहीं बचा कोई काम, मा रह हैं मच्छर, वीडियो हो रहा वायरल

योगी सरकार में मंत्री मौर्य के पास नहीं बचा कोई काम, मा रह हैं मच्छर, वीडियो हो रहा वायरल
Swami Prasad Maurya

Shatrudhan Gupta | Publish: Nov, 24 2017 10:24:25 AM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

यूपी नगर निकाय चुनाव के दूसरे चरण के मतदान की तारीख नजदीक आते ही चुनावी पारा चढऩे लगा है।

बहराइच. यूपी नगर निकाय चुनाव के दूसरे चरण के मतदान की तारीख नजदीक आते ही चुनावी पारा चढऩे लगा है। नेता अपने वादों से वोटरों को लुभाने में लग गए हैं। नगर निकाय के चुनाव में बहराइच से नगर पालिका चेयरमैन पद की दावेदारी कर रहीं भारतीय जना पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी ममता गुप्ता के समर्थन में शहर की आवाम से वोट मांगने प्रदेश के श्रीम एवं सेवा योजना मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य पहुंचे।

्पिछली सरकारों ने प्रदेश का किया बंटाधार

योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन में विरोधी दलों पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि विरोधी ताकतों को हमें हर हाल में रोकना होगा, तभी प्रदेश का विकास हो सकता है। उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों ने सिर्फ प्रदेश का बुरा किया है, जबकि योगी सरकार ने पिछले आठ महीने में प्रदेश के विकास को लेकर कई महत्वपूर्ण फैसले लिए हैं। उन्होंने कहा कि इस नगर निकाय चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों को जीता कर सदन में भेजना है, ताकि शहर व प्रदेश का विकास एक साथ हो सके। इस मौके पर सहकारिता मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा, बेसिक शिक्षा मंत्री अनुपमा जयसवाल, भाजपा सांसद सावित्री बाई फूले सहित तमाम भाजपा नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे।

विकास चाहिए तो भाजपा प्रत्याशी को जिताएं

बहराइच जिले में स्थित गुल्लाबीर मन्दिर के पास बने राजा सुहेलदेव स्मारक स्थल पर आयोजित भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन की अध्यक्षता करते हुए प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री एवं बहराइच जिले के प्रभारी मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि नगर पालिका अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ रही भाजपा उम्मीदवार ममता गुप्ता को भारी बहुमत के साथ जीताना है, ताकि शहर का विकास हो सके। मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने भरे मंच से दहाड़ लगाते हुए उपस्थित लोगों से कहा कि अगर आप चाहते हो कि शहर का विकास हो, शहर की गलियों से लेकर शहर की सड़कें पक्की हों। घरों से निकलने वाले गंदे पानी के निकास के लिये पक्की नालियों की व्यवस्था एकदम चुस्त-दुरुस्त हो, बिजली का व्यापक व्यवस्था हो। साथ ही साफ-सफाई के इंतजाम हों तो आप भाजपा प्रत्याशी को जिताएं।

भाजपा के सामने वाल बटन दबाओ, मच्छर खुद मर जाएगा

मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि खून चूसने वाले मच्छरों के खात्में के लिए भाजपा प्रत्याशी को जिताना बेहद आवश्यक है। मंत्री ने कहा कि नगर पालिका के चुनाव में भाजपा प्रत्याशी के सामने वाला बटन दबाओ, मच्छर अपने आप मर जाएंगे। यही नहीं मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि भाजपा के कमल निशान की तारीफ करते हुए कहा कि ये भी सुना है की जहां कमल खिलता है, वहां मच्छर अपने आप गायब हो जाता है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned