शिक्षकों को बीएलओ कार्य से मुक्त करने कलेक्टर से गुहार

शिक्षा विभाग एवं आदिम जाति कल्याण विभाग के शिक्षकों को बीएलओ के दायित्व से मुक्त करने आजाद अध्यापक शिक्षक संघ ने ज्ञापन सौंपा।

बालाघाट. शिक्षा विभाग एवं आदिम जाति कल्याण विभाग के शिक्षकों को बीएलओ के दायित्व से मुक्त करने आजाद अध्यापक शिक्षक संघ ने ज्ञापन सौंपा। उन्होंने कहा कि शिक्षकों को शिक्षण कार्य के अलावा कई कार्य दिए जाते है। जिससे शिक्षण कार्य प्रभावित होता है।
संघ के जिलाध्यक्ष आशीष बिसेन ने बताया कि मध्यप्रदेश शासन द्वारा शिक्षकों को गैर शैक्षणिक कार्य से मुक्त रखने के लिए समय-समय पर आदेश जारी किए जा रहे है। लेकिन जिले के शिक्षा विभाग व आदिम जाति कल्याण विभाग में कार्यरत शिक्षकों के द्वारा बीएलओ का कार्य कराया जा रहा है। जिससे शिक्षण कार्य प्रभावित हो रहा है और शिक्षा की गुणवत्ता में कमी आ रही है। इस समस्या के निराकरण के लिए जिले में बीएलओ का कार्य कर रहे शिक्षकों को मुक्त किया जाए। इस दौरान संगठन के पदाधिकारी प्रकाश वैद्य, प्रमोद धामने, दिलीप राहंगडाले, हरीप्रसाद बिसेन, रणजीत गणवीर, संजय ऐड़े, दिलीप यादव, मुरलीधर ठाकरे, भगवतीप्रसाद बनोटे, दीपलाल राहंगडाले, नरेन्द्र मेश्राम, पीतमलाल पांचे, पूरनलाल पटले, पुरूषोत्तम भागड़कर सहित अन्य शामिल रहे।

mahesh doune
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned