scriptसागौन घाट वैनगंगा नदी में डूबने से दो बालक की मौत | Teak ghat drowned in Vainganga river, two boys died | Patrika News
बालाघाट

सागौन घाट वैनगंगा नदी में डूबने से दो बालक की मौत

नगर के ढीमरटोला बूढ़ी स्थित सागौन घाट वैनगंगा नदी में डूबने से दो बालकों की मौत हो गई।

बालाघाटApr 02, 2020 / 06:09 pm

mahesh doune

सागौन घाट वैनगंगा नदी में डूबने से दो बालक की मौत

सागौन घाट वैनगंगा नदी में डूबने से दो बालक की मौत

बालाघाट. नगर के ढीमरटोला बूढ़ी स्थित सागौन घाट वैनगंगा नदी में डूबने से दो बालकों की मौत हो गई। जिसकी सूचना कोतवाली थाना में लगने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच गोताखोरों की सहायता से दोनों का शव पानी से बाहर निकलवाया। पुलिस ने मृतक ढीमरटोला निवासी सिद्धार्थ पिता पप्पू मोंगरे (17) व योगेश पिता शंकर रावत (17) के शव का पंचनामा कार्रवाई कर पोस्टमार्टम के लिए शव भिजवाया। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर तहसीलदार रामबाबू देवांगन, नपा सीएमओ दिनेश बाघमारे, कोतवाली टीआई विजयसिंह परस्ते भी पहुंचे।
पुलिस ने बताया कि 2 अप्रैल की दोपहर सागौन घाट नदी में सात बालक नहाने गए हुए थे। नहाते समय गहरे पानी में जाने से सिद्धार्थ व योगेश डूबने लगे। जिन्हें डूबते देख अन्य साथियों द्वारा बचाने का प्रयास किया गया। लेकिन सफल नहीं होने पर साथियों ने मृतक के परिजनों को इस बात की जानकारी दी। इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही नदी तट पर लोगों का जमावड़ा लग गया। पुलिस ने गोताखोर की मदद से दोनों बालक का शव बरामद किया। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की विवेचना कर रही है।

Home / Balaghat / सागौन घाट वैनगंगा नदी में डूबने से दो बालक की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो