scriptट्रक की चपेट में आने से दसवीं की छात्रा की मौत | Tenth student dies due to truck grip | Patrika News
बालाघाट

ट्रक की चपेट में आने से दसवीं की छात्रा की मौत

नगर मुख्यालय के गोंदिया रोड़ पर ट्रक की चपेट में आने से एक छात्रा की दर्दनाक मौत हो गई।

बालाघाटOct 23, 2018 / 08:15 pm

mahesh doune

balaghat

ट्रक की चपेट में आने से दसवीं की छात्रा की मौत

बालाघाट. नगर मुख्यालय के आम्बेडकर चौक से हनुमान चौक के बीच गोंदिया रोड़ पर ट्रक की चपेट में आने से एक छात्रा की दर्दनाक मौत हो गई। मृत छात्रा बूढ़ी निवासी दिव्यांशी पिता मुन्नालाल अठराहे है। जो २३ अक्टूबर की शाम प्रेमनगर स्थित एक कोचिंग संस्था से वापस घर साइकिल से लौट रही थी। घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली थाना प्रभारी महेन्द्रसिंह ठाकुर व अन्य पुलिस बल मौके पर पहुंच गया।
पुलिस ने बताया कि दिव्यांशी दादा बाड़ी स्कूल में दसवीं की पढ़ाई कर रही थी। जो प्रेम नगर के एक कोचिंग संस्था में कोचिंग भी करती थी। उक्त छात्रा स्कूल छूटने के बाद सीधे साइकिल से कोचिंग गई थी। शाम करीब ६ बजे कोचिंग से वापस घर लौट रही थी। इस दौरान गोंदिया रोड महावीर फर्नीचर के समीप हनुमान चौक की ओर से आ रहे ट्रक क्रमांक एमपी १७ सी ५३९२ के चालक ने लापरवाहीपूर्वक वाहन चला टक्कर मार दी। र्दुघटना में छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई। इसकी सूचना कोतवाली थाना को मिलने पर पुलिस ने ट्रक को पकड़ लिया है। बताया गया कि ट्रक सीमेंट की बोरी लेकर जा रहा था। पुलिस ने मृत बालिका के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल रवाना किया। शव का पोस्टमार्टम २४ अक्टूबर की सुबह किया जाएंगा।
मौके पर लगा लोगों का हुजुम
ट्रक हादसे में हुई छात्रा की मौत के बाद घटना स्थल पर लोगों का हुजुम लग गया। गौरतलब हो कि उक्त मार्ग में लोगों की आवा-जाही अधिक रहती है। घटना की सूचना मिलते ही छात्रा के परिजन व स्कूल के शिक्षिकाएं अस्पताल पहुंच गए।

Home / Balaghat / ट्रक की चपेट में आने से दसवीं की छात्रा की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो