scriptबसपा विधायक उमाशंकर सिंह से मांगी एक करोड़ की रंगदारी, अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के नाम पर धमकी | BSP Mla Uma shanakar Singh Got threat call in the name of Daud | Patrika News
बलिया

बसपा विधायक उमाशंकर सिंह से मांगी एक करोड़ की रंगदारी, अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के नाम पर धमकी

उमाशंकर सिंह बलिया की रसड़ा विधानसभा सीट से लगातार दूसरी बार विधायक बने हैं ।

बलियाAug 12, 2018 / 11:02 pm

Akhilesh Tripathi

Umashankar Singh and Daud

उमाशंकर सिंह और दाउद इब्राहिम

बलिया. बसपा के दिग्गज नेता और रसड़ा विधानसभा सीट से विधायक उमाशंकर सिंह को अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के नाम पर धमकी मिली है। यह धमकी मैसेज और ई-मेल के जरिए दी गई है, जिसमें 1 करोड़ की रंगदारी मांगी गई है।
यह भी पढ़ें

गाजीपुर में RSS कार्यकर्ता राजेश मिश्रा की हत्या करने वाला मंटू यादव गिरफ्तार, पड़ोसी ने ही कराया था मर्डर

उमाशंकर सिंह बलिया की रसड़ा विधानसभा सीट से लगातार दूसरी बार विधायक बने हैं, उमाशंकर को दाऊद के नाम पर मेल के जरिए रंगदारी मांगी गई है, जिसमें लिखा गया है कि ” वार्निंग जीना है या मरना है तू डिसाइड कर, तेरे लिए एक गोली ही काफी है, मैं नहीं चाहता बलिया की जनता का सेवक दुनिया छोड़े कीमत एक करोड़ यस या नो।”
यह भी पढ़ें

जेल में बंद बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी ने जनता को दी बड़ी सौगात, लाखों लोगों को होगा फायदा

Uma Shankar singh Got threat call
 

इस धमकी पर विधायक की तरफ से लखनऊ के गोमती नगर कोतवाली में शिकायत दर्ज की गई है, फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। विधायक ने मोबाइल पर मैसेज भेजने वाले नंबर को truecall परचेक किया तो उस पर नाम के स्थान पर दाऊद इब्राहिम टैक्स दिखा।
यह भी पढ़ें

यूपी के चंदौली में महिला ने दो बच्चों के साथ गंगा नदी में कूदकर की खुदकुशी

विधायक ने अपनी शिकायत में कहा है कि सोमवार की शाम 5 बजे उनके फोन पर एक मैसेज आया, जिसमें लिखा था Check your mail, लेकिन बसपा विधायक ने इस मामले को गंभीरता से नहीं लिया, फिर 8 अगस्त को दोपहर 1 बजकर 46 मिनट पर फिर उसी नंबर से मैसेज आया और लिखा था, Last warning उमाशंकर सिंह यस और नो। इसके बाद उन्होंने अपना ई-मेल चेक किया तो उसमें rk3905842@gmail.com से एक मेल आया हुआ था, जिसमें दाऊद की तस्वीर के साथ जान के मारने की धमकी और 1 करोड़ की रंगदारी मांगी गई थी।
BY- AMIT KUMAR

Home / Ballia / बसपा विधायक उमाशंकर सिंह से मांगी एक करोड़ की रंगदारी, अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के नाम पर धमकी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो