scriptFacebook Live Suicide प्रेमी जोड़े फेसबुक पर लाइव आकर पी लिया जहर, देखते ही दौड़े मां-बाप | Girlfriend and Boyfriend Facebook Live Suicide in Ballia | Patrika News
बलिया

Facebook Live Suicide प्रेमी जोड़े फेसबुक पर लाइव आकर पी लिया जहर, देखते ही दौड़े मां-बाप

Facebook Live Suicide का वीडियो डालने के बाद दोनों प्रेमी युगल हुए लापता
पुलिस और परिजन हैरान, दोनों की तलाश में जुटी पुलिस, मौके पर प्रेमी की बाइक मिली

बलियाJan 17, 2021 / 09:04 pm

रफतउद्दीन फरीद

Sucide

आत्महत्या

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

बलिया. यूपी बिहार सीमा पर भरौली स्थित निर्माणाधीन पुल के पास एक प्रेमी जोड़े (Girlfriend Boyfriend) ने फेसबुक लाइव कर जहर की शीशी निकाली और दोनों ने पी लिया। Facebook Live Suicide का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस और परिजन मौके पर पहुंचे लेकिन वहां से दोनों लापता थे। हालांकि युवक की बाइक लावारिस हालत में पड़ी मिली। इस घटना से पुलिस भी हैरान है कि आखिर दोनों गए कहां।


बलिया (Ballia) के नरहीं थाने की पुलिस दोनों की तलाश में जुटी है। एसएचओ ज्ञानेश्वर मिश्र ने मीडिया से कहा है कि मामला पुलिस संज्ञान में है और उनकी तलाश की जा रही है। उनकी खोजबीन में कई पुलिसकर्मियों को लगा दिया गया है। हालांकि उन्होंने बताया है कि अभी तक लड़की या युवक क परिजनों की ओर से किसी तरह की कोई तहरीर या शिकायत नहीं मिली है।


लक्ष्मणपुर चट्टी पर सजावट की दुकान करने वाले नरहीं थानाक्षेत्र के कुल्हड़िया गांव निवसी युवक उपेंद्र गौड़ का दूसरे गांव की एक नाबालिग लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन परिवार के लोग इसके लिये राजी नहीं हुए। इसके बाद शुक्रवार को दोनों घर से भाग गए। शनिवार को दोनों ने फेसबुक लाइव किया और एक शीशी में जहरीला पदार्थ बताते हुए उसे पीते हुए फेसबुक पर लाइव कर दिया।


वीडियो देखकर पुलिस और परिजन जल्दी मौके पर पहुंचे, लेकिन हैरानी की बात रही कि दोनों वहां नहीं दिखे, जिससे सभी हैरान हैं। अब दोनों की तलाश की जा रही है। घटना के बाद दोनों परिवारों में दुख है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो