scriptसपा को पूर्वांचल में बड़ा झटका, अमित शाह से मुलाकात के बाद बोले नारद राय, BJP के लिए पूरी ताकत से करेंगे प्रयास | narad rai joins bjp Ballia lok sabha seat meets amit shah | Patrika News
बलिया

सपा को पूर्वांचल में बड़ा झटका, अमित शाह से मुलाकात के बाद बोले नारद राय, BJP के लिए पूरी ताकत से करेंगे प्रयास

Lok Sabha Elections 2024: सातवें चरण के मतदान से पहले नारद राय का पाला बदलना सपा के लिए तगड़ा झटका माना जा रहा है। गृह मंत्री से मुलाकात करने से पहले राय ने अपने आवास पर समर्थकों की बैठक कर अखिलेश यादव को भी चेताया।

बलियाMay 28, 2024 / 08:50 am

Aman Pandey

Lok Sabha Elections 2024
Lok Sabha Elections 2024: सपा को पूर्वांचल में झटका लगा है। बलिया में समाजवादी पार्टी के स्तंभ माने जाने वाले नारद राय ने सोमवार रात गृह मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के नेता अमित शाह से मुलाकात की। इस दौरान सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के नेता और यूपी सरकार में काबीना मंत्री ओम प्रकाश राजभर भी मौजूद रहे।
बलिया लोकसभा सीट पर सपा ने सनातन पांडेय को उम्मीदवार बनाया है। दावा है कि इस सीट से नारद खुद के लिए टिकट मांग रहे थे।टिकट न मिलने के बाद से ही उनके सुर बागी हो गए थे। अब नारद राय ने गृह मंत्री संग मुलाकात की तस्वीर शेयर कर लिखा- दुनिया में भारत का डंका बजाने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारत के गृह मंत्री, राजनीति के चाणक्य अमित शाह के संकल्प की समाज के अंतिम पंक्ति में बसे गरीब को मजबूत करने वाली सोच और राष्ट्रवादी विचारधारा को मजबूत करूंगा। जय जय श्री राम।

अखिलेश यादव को चेताया

सातवें चरण के मतदान से पहले नारद राय का पाला बदलना सपा के लिए तगड़ा झटका माना जा रहा है। गृह मंत्री से मुलाकात करने से पहले राय ने अपने आवास पर समर्थकों की बैठक कर अखिलेश यादव को भी चेताया। समर्थकों संग सभा की तस्वीरें पोस्ट कर नारद राय ने लिखा- स्व• नेता जी का सेवक रहा हूं, नेता जी ने कहा था यदि अपने लोगों के सम्मान पर आंच आये तो किसी से भी बगावत कर जाना लेकिन झुकना मत! नेता जी आपका दिया गुरु मंत्र अंतिम सांस तक याद रखूंगा और अपने लोगों के लिए सदैव लड़ूंगा! जय बागी बलिया, जय राजनारायण, जय जनेश्वर, जय मुलायम!

बलिया में 1 जून को मतदान

बता दें कि पूर्वांचल की बलिया लोकसभा सीट के लिए सातवें और अंतिम चरण में 1 जून को मतदान होना है। चुनाव प्रचार के लिए महज तीन दिन का समय बचा है और वोटिंग में केवल चार दिन। मतदान इतना करीब है और समाजवादी पार्टी को तगड़ा झटका लगा है। सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव के करीबी रहे पूर्व मंत्री नारद राय ने पार्टी छोड़ने, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) जॉइन करने का ऐलान कर दिया है।

Hindi News/ Ballia / सपा को पूर्वांचल में बड़ा झटका, अमित शाह से मुलाकात के बाद बोले नारद राय, BJP के लिए पूरी ताकत से करेंगे प्रयास

ट्रेंडिंग वीडियो