scriptबलिया में पुजारी का शव झाड़ी में मिला, क्षेत्र में हलचल | Priest's body found in the bush in Ballia, stir in the area | Patrika News
बलिया

बलिया में पुजारी का शव झाड़ी में मिला, क्षेत्र में हलचल

Ballia Crime न्यूज: ग्राम पंचायत बड़सरी के बाबा अवनीनाथ महादेव मंदिर के पुजारी सिंगारी दास 65 वर्ष की मंदिर के कुछ दूरी पर झाड़ी में शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई।

बलियाMar 06, 2024 / 08:29 am

Abhishek Singh

ballia_murder.jpg

बलिया में पुजारी का शव मिला

बलिया: बांसडीह कोतवाली अंतर्गत ग्राम पंचायत बड़सरी के बाबा अवनीनाथ महादेव मंदिर के पुजारी सिंगारी दास 65 वर्ष की मंदिर के कुछ दूरी पर झाड़ी में शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर लोगों की भारी भीड़ जुट गयी। इसको लेकर तरह-तरह की चर्चाएं होने लगी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया और आवश्यक कारवाई में जुट गयी।
पुजारी सोमवार से ही गायब

जानकारी के अनुसार अवनीनाथ बाबा के पुजारी राजनाथ तिवारी उर्फ सिंगारी दास पुत्र स्वर्गीय रामजस तिवारी निवासी बड़सरी विगत पैंतीस वर्षों से घर छोड़ क्षेत्र के प्रसिद्ध बाबा अवनीनाथ शिव मंदिर की पूजा व सेवा करते थे। पुजारी सिंगारी दास सोमवार की शाम करीब पांच बजे से ही मंदिर से गायब थे। उनके शिष्यों व अन्य मंदिर के सेवादारों द्वारा उनकी काफी देर रात तक छानबीन की गई लेकिन काफी प्रयास के बाद भी उनका पता नहीं चला। मंगलवार की सुबह प्रतिदिन की भांति अवनीनाथ बाबा की पूजा अर्चना करने जा रहे लोगों की नजर पुजारी के शव पर पड़ी। स्थानीय लोगों द्वारा हत्या की आशंका जताई जा रही है। इस संबंध में पूछे जाने पर कोतवाली प्रभारी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है। जांच की जा रही है।

Home / Ballia / बलिया में पुजारी का शव झाड़ी में मिला, क्षेत्र में हलचल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो