scriptकोचिंग से लौट रहे छात्र को ट्रेक्टर के रौंदा, परिजनों में मचा कोहराम | Student returning from coaching crushed by tracto | Patrika News
बलिया

कोचिंग से लौट रहे छात्र को ट्रेक्टर के रौंदा, परिजनों में मचा कोहराम

हल्दी थाना क्षेत्र अंतर्गत गायघाट डाक बंगला के समीप ट्रैक्टर की चपेट में आने से 10वीं के एक छात्र की मौत हो गयी। घटना की सूचना मिलते ही परीजनों में कोहराम मच गया।

बलियाNov 18, 2023 / 02:48 pm

Abhishek Singh

Janjgir Champa: 2 killed, 1 injured in road accident

सड़क दुर्घटना में 2 की मौत, 1 गंभीर रूप से घायल

Ballia : बलिया जिले के हल्दी थाना क्षेत्र अंतर्गत गायघाट डाक बंगला के समीप ट्रैक्टर की चपेट में आने से 10वीं के एक छात्र की मौत हो गयी। घटना की सूचना मिलते ही परीजनों में कोहराम मच गया।
हल्दी थाना क्षेत्र के गायघाट कुआं नम्बर एक निवासी आदित्य (16) पुत्र वीरेंद्र प्रजापति देवीतर बाजार में कोचिंग करने के बाद घर आ रहा था। गायघाट डाकबंगला से लगभग तीन सौ मीटर पश्चिम एनएच 31 पर तेज गति से आ रहे टैक्टर की चपेट में आने से आदित्य की मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे हल्दी थानाध्यक्ष सुनील सिंह ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।
परिजनों ने बताया कि आदित्य 10वीं का छात्र था। देवीतर बाजार में कोचिंग करने के बाद घर आ रहा था तभी गायघाट डाकबंगला से लगभग तीन सौ मीटर पश्चिम एनएच 31 पर तेज गति से आ रहे टैक्टर की चपेट में आने से आदित्य की मौत हो गई।

Hindi News/ Ballia / कोचिंग से लौट रहे छात्र को ट्रेक्टर के रौंदा, परिजनों में मचा कोहराम

ट्रेंडिंग वीडियो