scriptबलिया में टैंकर ने बाइक सवार को मारी टक्कर, एक युवक की मौत, दो गंभीर | Patrika News
बलिया

बलिया में टैंकर ने बाइक सवार को मारी टक्कर, एक युवक की मौत, दो गंभीर

Ballia Accident Newe: बलिया में सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत

बलियाMay 22, 2024 / 06:28 pm

Abhishek Singh

ballia news

ballia news

Ballia News: बलिया कृषि मंडी के समीप मंगलवार की देर रात एक टैंकर की टक्कर से बाइक सवार तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने एम्बुलेंस को सूचना देकर सभी घायलों को सीएचसी सीयर पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया। वहीं दो अन्य की गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। घटना के बाद टैंकर चालक वाहन सहित मौके से फरार हो गया।

मऊ जिले के निवासी हैं घायल

मऊ के रामपुर थाना क्षेत्र के गोठा बारी गांव निवासी पवन (20) पुत्र राजेश, कृष्णा (25) पुत्र कवल देव व उभांव थाना क्षेत्र के अवायां निवासी अर्जुन (19) रात में एक बाइक पर सवार होकर मऊ की तरफ जा रहे थे। रात साढ़े 12 बजे के करीब जब वह मधुबन मार्ग स्थित कृषि मंडी से गुजर रहे थे। सामने से आ रही एक टैंकर ने बाइक को टक्कर मार दिया। टक्कर लगते ही तीनों युवक बाइक सहित जमीन पर गिर पड़े। जिससे बाइक सवार तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।
वहीं आसपास के लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची एम्बुलेंस की सहायता से घायलों को सीएचसी सीयर पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने कृष्णा को मृत घोषित कर दिया। वहीं चिकित्सकों ने घायलों को प्राथमिक इलाज के बाद पवन व अर्जुन को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। चिकित्सकों के अनुसार पवन की भी हालत काफी नाजुक बनी हुई थी।
सीयर पुलिस चौकी प्रभारी देवेंद्र कुमार ने बताया कि रात में हुई दुर्घटना में तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए थे। जिसमें चिकित्सकों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया। वहीं अन्य दो घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। बताया कि मृतक के परिवार को सूचना के बाद उसके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

Hindi News/ Ballia / बलिया में टैंकर ने बाइक सवार को मारी टक्कर, एक युवक की मौत, दो गंभीर

ट्रेंडिंग वीडियो