scriptबलिया में 18 लाख रुपये की शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार | Two Wine smugglers arrested with illegal wine from ballia | Patrika News
बलिया

बलिया में 18 लाख रुपये की शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

पुलिस ने शराब लदी एक ट्रक सहित एक कार को जब्त करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया है

बलियाFeb 17, 2020 / 08:50 pm

Akhilesh Tripathi

Wine smuggling

शराब तस्करी

बलिया. यूपी के रास्ते पड़ोसी राज्य बिहार में शराब तस्करी का धंधा रूकने का नाम नहीं ले रहा है। बलिया व बिहार के बॉर्डर से सारण जिले की मांझी पुलिस ने जयप्रभा सेतु के पास से 336 कार्टून में रखी 2953 लीटर शराब बरामद की । बरामद शराब की कीमत 18 लाख रूपये बताई जा रही है । पुलिस ने शराब लदी एक ट्रक सहित एक कार को जब्त करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया है, वही चालक सहित चार लोगों के खिलाफ मुकदमा किया गया है ।

जयप्रभा सेतु के पास मांझी पुलिस ने जयप्रभा सेतु से हरियाणा प्रदेश के सोनीपत से अबैध शराब ले जा रही एक ट्रक को पकड़ा है। एसएचओ मांझी केअनुसार गुप्त सूचना मिलने के बाद पुलिस सतर्क होकर यूपी की ओर से आ रहे वाहनों पर नजर रख रही थी, तभी एक संदिग्ध ट्रक आता हुआ दिखाई दिया, जिसका बैकअप लेकर एक कार भी चल रही थी। जब ट्रक को रोका गया तो चालक घबरा गया। जब ट्रक की तलाशी ली गई तो उसमें हरियाणा निर्मित शराब का कार्टून दिखाई पड़ा। ट्रक की तलाशी के दौरान ही कार चालक तेजी से अपने वाहन के साथ भागने की कोशिश करने लगा, जिसे पुलिस ने दबोच लिया। गिरफ्तार लोगों में हरियाणा प्रदेश के सतीश सिंह व बिहार के सिवान जिले का शत्रुघ्न राय शामिल है। बरामद शराब की मात्रा 2953 लीटर बताई जा रही है, बाजार में जिसकी कीमत करीब 18 लाख रूपये है।
BY- AMIT KUMAR

Home / Ballia / बलिया में 18 लाख रुपये की शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो