scriptखेत में 60 वर्षीय वृद्ध की हथियार से गला काटकर हत्या, आरोपी की तलाश | 60 year old man murdered by slitting his throat in the field | Patrika News
बालोद

खेत में 60 वर्षीय वृद्ध की हथियार से गला काटकर हत्या, आरोपी की तलाश

बालोद थाना अंतर्गत ग्राम कोरगुड़ा में अज्ञात व्यक्ति ने गांव के ही 60 साल के फागुआ राम देवांगन की खेत पर धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी।

बालोदApr 12, 2024 / 11:44 pm

Chandra Kishor Deshmukh

पुलिस जांच में जुटी

खेत में 60 वर्षीय वृद्ध की हथियार से गला काटकर हत्या, आरोपी की तलाश

crime news बालोद थाना अंतर्गत ग्राम कोरगुड़ा में अज्ञात व्यक्ति ने गांव के ही 60 साल के फागुआ राम देवांगन की खेत पर धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी। घटना के बाद सनसनी फैल गई। बालोद पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बेटे ने देखा पिता का शव, ग्रामीणों व पुलिस को दी सूचना

फागुआ राम सुबह 9 बजे गोबर, कचरा लेकर खेत गया था। वह रोज 12 बजे खेत से वापस आ जाता था, लेकिन दोपहर में एक बजने के बाद भी खेत से नहीं आया तो उनका बेटा खोजने खेत तरफ गया। उसने पिता को खेत में मृत हालत में देखा और सूचना पुलिस को दी।

निर्मम हत्या, गले से धड़ हुआ अलग

हत्यारे ने फगुआ राम के शरीर पर कई बार हमला किया है। उनके शरीर से धड़ को अलग कर दिया। जिले में इस तरह का यह संभवत: पहला मामला है, जो इतनी बेरहमी से हत्या की गई है।

बालोद पुलिस व फॉरेंसिक जांच की टीम भी पहुंची

बालोद पुलिस की टीम पहले पहुंची। फॉरेंसिक जांच की टीम को बुलाया। अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझाना पुलिस के लिए चुनौती से कम नहीं है।

किसी से नहीं थी कोई दुश्मनी

पुलिस ने फगुआ के बेटे से भी जानकारी ली। ग्रामीणों से भी पूछताछ की। परिजनों का कहना है कि वह सीधा साधा था। चना व कभी-कभी दातून भी बेचता था। किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी।

आरोपी की तलाश

एसपी बालोद एसआर भगत ने कहा कि कोरगुड़ा में 60 वर्षीय फगुआ राम देवांगन की हत्या हुई है। जांच में फॉरेंसिक टीम से भी मदद ली गई है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

Home / Balod / खेत में 60 वर्षीय वृद्ध की हथियार से गला काटकर हत्या, आरोपी की तलाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो