scriptबालोद से डौंडीलोहारा 18 किमी सड़क का होगा नवीनीकरण, नए साल में शुरू हो सकता है निर्माण | Balod to Dondilohara 18 km road will be renovated | Patrika News
बालोद

बालोद से डौंडीलोहारा 18 किमी सड़क का होगा नवीनीकरण, नए साल में शुरू हो सकता है निर्माण

बालोद जिला मुख्यालय से डौंडीलोहारा तक लगभग 18 किमी तक सड़क का नवीनीकरण किया जाएगा। इस सड़क के लिए पहले भी टेंडर जारी हो चुका था, लेकिन टेंडर लेने वाले ठेकेदार ने काम करने से मना कर दिया था।

बालोदNov 26, 2023 / 11:14 pm

Chandra Kishor Deshmukh

आचार संहिता के पहले भरा गया था गड्ढों को

बालोद से डौंडीलोहारा 18 किमी सड़क का होगा नवीनीकरण, नए साल में शुरू हो सकता है निर्माण

बालोद. जिला मुख्यालय से डौंडीलोहारा तक लगभग 18 किमी तक सड़क का नवीनीकरण किया जाएगा। इस सड़क के लिए पहले भी टेंडर जारी हो चुका था, लेकिन टेंडर लेने वाले ठेकेदार ने काम करने से मना कर दिया था। अब फिर से टेंडर के बाद सड़क नवीनीकरण का काम शुरू कराने की तैयारी है। जिले में आचार संहिता हटने के बाद नए साल में निर्माण शुरू हो सकता है।
12 करोड़ की मिल चुकी स्वीकृति
लोक निर्माण विभाग के मुताबिक सड़क निर्माण के लिए 12 करोड़ की स्वीकृति मिल चुकी है। वर्तमान में बालोद से डौंडीलोहारा मार्ग की सड़क खराब हो चुकी है, जिससे राहगीरों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।
चुनाव कार्य में व्यस्त, मतगणना के बाद की जाएगी तैयारी
विधानसभा चुनाव के बाद अधिकारी मतगणना की तैयारी में व्यस्त हैं। मतगणना व आचार संहिता हटने के बाद स्वीकृति के बाद जितने भी रुके कार्य है, उन्हें फिर से शुरू किया जाएगा।
सड़क से राहत दिलाने, फिलहाल की गई मरम्मत
इस मार्ग में गड्ढे व गिट्टियां उखड़ी हुई हैं। सड़क के गड्ढों को राहत दिलाने भरा गया है। राहगीरों को मार्ग के नव निर्माण के बाद राहत मिलेगी। निर्माण की स्वीकृति जनवरी में ही मिल गई थी। अब लगभग एक माह बाद फिर जनवरी माह आ जाएगा। ऐसे में इस सड़क निर्माण की स्वीकृति सालभर हो जाएगी। लोक निर्माण विभाग के ईई एम प्रसाद ने कहा कि टेंडर प्रक्रिया के बाद निर्माण शुरू कराया जाएगा।

Hindi News/ Balod / बालोद से डौंडीलोहारा 18 किमी सड़क का होगा नवीनीकरण, नए साल में शुरू हो सकता है निर्माण

ट्रेंडिंग वीडियो