scriptसोनिया गांधी के खिलाफ छपी खबर शेयर करना अधिकारी को पड़ा भारी, निलंबित | Deputy engineer suspended for sharing news against Sonia Gandhi | Patrika News
बालोद

सोनिया गांधी के खिलाफ छपी खबर शेयर करना अधिकारी को पड़ा भारी, निलंबित

कृपा राम बर्मन बालोद जिले के डौंडी नगर पंचायत में उप अभियंता के पद पर कार्यरत हैं। उन्होंने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ एक अखबार में छपी खबर की कटिंग को अपने वाट्सएप अकॉउंट से शेयर कर दिया था।

बालोदJan 09, 2020 / 04:20 pm

Karunakant Chaubey

sonia_balod.jpg

बालोद. जिले के एक उप अभियंता के खिलाफ कार्यवाई करते हुए जिलाधिकारी ने सस्पेंड कर दिया है। उप अभियंता की गलती बस इतनी है कि उसने एक अखबार में सोनिया गांधी के खिलाफ छपी खबर की कटिंग को अपने सोशल मीडिया अकॉउंट से शेयर कर दिया था।

आबकारी मंत्री को ब्लैकमेल करने वाले को पकडऩे वाली टीम पर गिरी गाज, हेड कांस्टेबल सहित दो लाइन हाजिर

जानकारी के अनुसार, कृपा राम बर्मन बालोद जिले के डौंडी नगर पंचायत में उप अभियंता के पद पर कार्यरत हैं। उन्होंने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ एक अखबार में छपी खबर की कटिंग को अपने वाट्सएप अकॉउंट से शेयर कर दिया था।

सोनिया गांधी के खिलाफ छपी खबर शेयर करना अधिकारी को पड़ा भारी, निलंबित
अब इस मामले को संज्ञान लेते हुए जिलाधिकारी ने उप अभियंता के निलंबन की कार्यवाही करते हुए आदेश जारी किया है। आदेश में कहा गया है कि उप अभियंता कृपा राम बर्मन ने अपने व्हाट्सप्प अकॉउंट से राजनितिक और राजनेताओं के खिलाफ टिपण्णी की है। कृपा राम बर्मन का यह आचरण छत्तीसगढ़ सिविल सेवा आचरण नियम 1965 के विरूद्ध है।

Home / Balod / सोनिया गांधी के खिलाफ छपी खबर शेयर करना अधिकारी को पड़ा भारी, निलंबित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो