scriptIT raid in Tandula Friendly Park | तांदुला फ्रेंडली पार्क में आईटी की दबिश: सुबह 5 बजे शुरू हुई कार्रवाई देर शाम तक जारी रही | Patrika News

तांदुला फ्रेंडली पार्क में आईटी की दबिश: सुबह 5 बजे शुरू हुई कार्रवाई देर शाम तक जारी रही

locationबालोदPublished: Jan 31, 2024 11:23:08 pm

नवनिर्मित तांदुला फ्रेंडली पार्क में बुधवार सुबह 5 बजे इनकम टैक्स (आईटी) की टीम ने छापामार कार्रवाई की। वहां सोए कर्मचारियों को उठाकर पार्क के मालिक अजय चौहान के बारे में पूछताछ की।

आईटी की टीम ने सोए कर्मचारियों को उठाकर मालिक के बारे में की पूछताछ, दस्तावेज खंगाल रहे ,आईटी की टीम ने सोए कर्मचारियों को उठाकर मालिक के बारे में की पूछताछ, दस्तावेज खंगाल रहे

बालोद. जिला मुख्यालय में नवनिर्मित तांदुला फ्रेंडली पार्क में बुधवार सुबह 5 बजे इनकम टैक्स (आईटी) की टीम ने छापामार कार्रवाई की। वहां सोए कर्मचारियों को उठाकर पार्क के मालिक अजय चौहान के बारे में पूछताछ की। आईटी की टीम चौहान ग्रुप की जांच कर रही है। इस कार्रवाई के कारण बुधवार को यह रिसॉर्ट बंद रहा। यहां घूमने आए लोगों को इधर-उधर भटकना पड़ा।

मुख्य प्रवेश द्वार रहा बंद
इस कार्रवाई के कारण इस रिसोर्ट के प्रमुख प्रवेश द्वार पर ताला लगा दिया गया था। पर्यटकों को इस पर्यटन स्थल में घूमने नहीं मिला। उन्हें पर्यटकों को मायूस होकर लौटना पड़ा। सूत्रों की माने तो बुधवार को 100 से अधिक पर्यटक लौट गए।

एक साल पहले ही बना है रिसॉर्ट
यह रिसोर्ट एक साल पहले बना है। अभी भी काम चल रहा है। यहां पार्क व चौहान ग्रुप से संबंधित फाइल, दस्तावेज की जांच की जा रही है। अभी तक इस संबंध अधिकारी कुछ नहीं बोल रहे हैं। जांच सुबह 5 बजे से देर शाम तक जारी रही। पार्क के संचालक अजय चौहान से भी पूछताछ की जा रही है।

आईटी के छापे की चर्चा दिनभर रही
यहां आने वालों को जैसे-जैसे पता चला कि आईटी की कार्रवाई हो रही है तो यह बात धीरे-धीरे फैलती चली गई। वहीं शहर में दिनभर इसी बात की चर्चा रही।

ट्रेंडिंग वीडियो