घरवालों की नजर से बचकर नहाने गए दो बच्चे तांदुला नहर में बहे, मासूमों का शव देखकर बदहवास हुई मां

लॉकडाउन के बीच जिले में एक बड़ी घटना घट गई। तांदुला नहर में नहाने गए दो बच्चे पानी के तेज बहाव में बह गए। 8 साल के बच्चे की पानी मे डूबने से मौत हो गई। (Balod Police)

By: Dakshi Sahu

Published: 09 Apr 2020, 12:24 PM IST

बालोद. लॉकडाउन (Corona lockdown in chhattisgarh) के बीच जिले में एक बड़ी घटना घट गई। तांदुला नहर (Children drown in tandula canal) में नहाने गए दो बच्चे पानी के तेज बहाव में बह गए। 8 साल के बच्चे की पानी मे डूबने से मौत हो गई। वहीं दूसरे बच्चे का अभी तक पता नहीं चला है। पुलिस के मुताबिक घटना ग्राम झलमला में बुधवार दोपहर 12 बजे के बाद की है। गांव के दो बच्चे तांदुला नहर में नहाने उतरे थे, तभी तेज बहाव में बह गए। एक बच्चे का शव बरामद कर लिया गया है। वहीं दूसरे बच्चे का देर रात तक कोई पता नहीं चल पाया। दोनों बच्चे दोपहर में घर से निकले। किसी को कुछ नहीं बताया कि कहां जा रहे हैं। जानकारी यह मिल रही है कि बच्चे घर से निकलकर सीधे तांदुला नहर चले गए। नहाते वक्त पानी के तेज बहाव में चले गए। बच्चों को ठीक से तैरने भी नहीं आता था।

Read more: CSP ने किया बैंक मैनेजर से दुव्र्यवहार, विवाद के बीच पुलिस अधिकारी की कलेक्टर से शिकायत .....

घबरा गए परिजन
ग्रामीणों के मुताबिक ये बच्चे जब देर शाम तक घर नहीं आए तो परिजन घबरा गए। अपने पड़ोस एवं उसके दोस्तों से पूछताछ की। तब उन्हें नहर में जाने की जानकारी मिली। इसके बाद नहर में खोजबीन की। एक बच्चे का शव मिलने के बाद उसकी मां बेसुध हो गई। वहीं लापता बच्चे के परिजनों की भी चिंता बढ़ गई है। दोनों बच्चों के नहर में बहने की सूचना पर पूरा गांव खोजबीन में निकल गया। गांव से तीन किमी दूर चिराईगोड़ी केनाल पास आठ वर्षीय अर्णव ठाकुर पिता थान सिंह का शव कनारे में मिला, जिसे ग्रामीणों ने शाम 6 बजे बाहर निकाला।

तलाश में जुटी रही पुलिस
ग्रामीणों ने दूसरे बच्चों के बहने की सूचना पर पुलिस की सूचना दी। पहले बच्चे का शव मिलने के बाद एसपी जितेंद्र सिंह मीणा, एएसपी, एसडीपीओ व थाना प्रभारी भी ग्रामीणों के साथ लापता दूसरे बच्चे की तलाश में जुटी रहे, लेकिन देर शाम तक पता नहीं चल पाया। बताया जाता है कि यह बच्चा कुछ दिन पहले ही गांव आया था। अपने रिश्तेदार के घर रहने लगे था।

गुरुवार सुबह फिर होगी खोजबीन
थाना प्रभारी जीएस ठाकुर ने बताया कि तीसरी क्लास में पढऩे वाला छात्र अर्णव की लाश मिलने के बाद दूसरे बच्चे की तलाश बुधवार देर रात तक जारी रही, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। गुरुवार सुबह फिर खोजबीन शुरू की गई है। फिलहाल उसका शव नहीं मिला।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned