scriptलड़की ने ठुकरा दिया प्रपोजल तो सनकी आशिक ने बेरहमी से कर दी हत्या, फिर खुद पर भी…. | Boy Killed girl for rejected love proposal in Chhattisgarh | Patrika News
बलोदा बाज़ार

लड़की ने ठुकरा दिया प्रपोजल तो सनकी आशिक ने बेरहमी से कर दी हत्या, फिर खुद पर भी….

एकतरफा प्यार (One sided love) के चलते सनकी आशिक ने लड़की और उसके परिवार पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। हमले में युवती और उसकी छोटी नानी की मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी ने घटना के बाद खुद पर भी जानलेवा हमला (Chhattisgarh crime news) कर अपने आप को घायल कर लिया है।

बलोदा बाज़ारJun 23, 2019 / 05:20 pm

Bhawna Chaudhary

crime news

लड़की ने ठुकरा दिया प्रपोजल तो सनकी आशिक ने बेरहमी से कर दी हत्या, फिर खुद पर भी कर लिया….

बलौदा बाजार. एकतरफा प्यार (One sided Love) में नाकाम लोग अक्सर ऐसे रास्ते पर चल पड़ते है जो खुद को या अपने प्रेमी को नुकसान पहुंचा देते है। छत्तीसगढ़ में भी ऐसा मामला सामने आया है जिसमे एकतरफा प्यार में प्यार में नाकाम आशिक ने लड़की और उसके घरवालों पर जानलेवा हमला (Crime in Chhattisgarh) कर दिया। इस हमले से लड़की और उसकी नानी की मौके पर ही मौत हो गई। फिर सनकी आशिक ने खुद पर भी जानलेवा हमला कर अपने आप को घायल कर लिया। यह घटना बलौदा बाजार जिले का है।

बिना शादी के ही पति-पत्नी की तरह साथ रहने लगे थे स्कूल कपल, फिर…

sdfa

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी का नाम चमन साहू हैं और नेवरा थाना, बेमता गांव का रहने वाला है। चमन की भाभी का गांव मृतिका के मोपका गांव में ही है। मृतिका युवती आरोपी की भाभी की बहन के साथ फरवरी में सोमनाथ का मेला घूमने के लिए गई हुई थी। उस दौरान आरोपी के घर में रुकी थी। तभी आरोपी और मृतिका के बीच परिचय हुआ था। आरोपी चमन मृतिका मन ही मन उससे प्यार करने लगा था और उससे शादी भी करना चाहता था। पर लडक़ी और उसके घर वालों को युवक पसंद नहीं था।

एग्जाम के बहाने बॉयफ्रेंड के साथ ट्रिप पर निकली थी लड़की, घर लौट पाती उसे पहले ही….

adf

चमन साहू डेढ़ महीने पहले मृतिका से शादी करने की बात को लेकर युवती के गांव मोपका में जाकर जमकर हल्ला भी किया था। युवती के परिवार वाले और गांव वालों ने इस मामले को लेकर आरोपी के खिलाफ थाने में रिपोर्ट भी लिखाई थी। तब दोनों पक्ष में समझौता होने के बाद मामले को शांत करा दिया गया था। आरोपी युवती के द्वारा शादी के लिए मना करने की बात से काफी नाराज था। इसी बात को लेकर कल चमन बेमता से भाटापारा आया और यहां पर एक स्कूल में रात में रुका रहा।

सुबह मोपका में युवती के घर पहुंचकर चाकू से युवती और उसके परिवार के लोगों पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इस हमले में युवती और उसकी छोटी नानी की मौत हो गई। घटना के बाद आरोपी युवती के घर के पटाव पर छुपकर बैठकर आत्महत्या करने की नियत से खुद का गला रेतकर अपने को घायल कर लिया। सूचना मिलते ही भाटापारा ग्रामीण पुलिस मौके पर पहुंची और सनकी युवक को गिरफ्तार किया। इधर पुलिस ने दोनों मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पति की हैवानियत में उसकी गर्लफ्रेंड देती थी पूरा साथ, बीवी को कमरे में बंद कर…

dfa

घटना के संबंध में ग्रामीण थाना के प्रभारी आरएस ठाकुर ने बताया कि मामले के संबंध में आरोपी चमन साहू के खिलाफ धारा 302, 307 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार (Chhattisgarh Crime news) कर लिया गया है। प्रार्थिया विश्वासा बाई खतरे से बाहर है। आरोपी चमन साहू को इलाज हेतु भाटापारा से जिला अस्पताल से बलोदाबाजार रेफर कर दिया गया है।

Chhattisgarh की Crime से जुड़ी ख़बरों को पढ़ने के लिए click करें

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर या LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो