scriptइलाज में लापरवाही से घायल युवक की हुई मौत, परिजनों ने जमकर किया हंगामा | man died in negligence in treatment Chhattisgarh | Patrika News
बलोदा बाज़ार

इलाज में लापरवाही से घायल युवक की हुई मौत, परिजनों ने जमकर किया हंगामा

इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए मृतक के परिजनों व दोस्तों ने अस्पताल में खूब हंगामा किया। वहीं सिविल सर्जन ने भी लापरवाही (negligence in treatment) की बात को स्वीकार करते हुए इसकी सूचना तथा पूरी जानकारी सीएमएचओ को भेजे जाने की बात कही है।

बलोदा बाज़ारMay 29, 2019 / 05:15 pm

Bhawna Chaudhary

accident news

इलाज में लापरवाही से घायल युवक की हुई मौत, परिजनों ने जमकर किया हंगामा

बलौदा बाजार. छत्तीसगढ़ में सोमवार रात सडक़ दुर्घटना (Road Accident) में गंभीर रूप से घायल युवक की मंगलवार को सुबह साढ़े दस बजे जिला अस्पताल (District hospital) में इलाज के दौरान मौत हो गई। इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए मृतक के परिजनों व दोस्तों ने अस्पताल में खूब हंगामा किया। वहीं सिविल सर्जन ने भी लापरवाही (negligence in treatment) की बात को स्वीकार करते हुए इसकी सूचना तथा पूरी जानकारी सीएमएचओ को भेजे जाने की बात कही है।

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार रात लगभग 10.30 बजे ग्राम रवान के पास हाइवा (क्रमांक सीजी 28 जे 6454) की टक्कर से मोहन वर्मा पिता कुंजराम वर्मा (28) गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जिला चिकित्सालय के रात्रिकालीन ड्यूटी में पदस्थ चिकित्सकों तथा नर्स ने युवक का प्राथमिक इलाज कर उसे जिला चिकित्सालय के प्रथम तल के एक वार्ड में शिफ्ट कर दिया।

इस बीच बीच-बीच में नर्सों ने आकर युवक की पड़ताल की। मंगलवार सुबह ड्यूटी चेंज होने पर जिला चिकित्सालय के रात्रिकालीन ड्यूटी में पदस्थ चिकित्सकों तथा नर्स ने घायल युवक की जानकारी सुबह की शिफ्ट में आने वाले डाक्टरों तथा नर्सों को नहीं दी। जिसकी वजह से मंगलवार सुबह से युवक को इलाज ही नहीं मिल पाया। इलाज के अभाव में युवक की तबीयत लगातार खराब होती गई। सुबह लगभग 10.30 बजे जब एक नर्स ने घायल युवक का ब्लड प्रेशर चेक किया तो वह गायब मिला। घबराई नर्स ने इसकी सूचना तत्काल अन्य चिकित्सकों को दी, लेकिन तब तक मरीज की मौत हो गई थी।

Home / Baloda Bazar / इलाज में लापरवाही से घायल युवक की हुई मौत, परिजनों ने जमकर किया हंगामा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो