scriptदर्दनाक: बेकाबू ट्रक ने महिला को रौंदा, लाश के उड़े चिथड़े, पुलिस ने ऐसे समेटा बिखरे हुए बॉडी पार्ट्स | woman died in road accident in Chhattisgarh | Patrika News
बलोदा बाज़ार

दर्दनाक: बेकाबू ट्रक ने महिला को रौंदा, लाश के उड़े चिथड़े, पुलिस ने ऐसे समेटा बिखरे हुए बॉडी पार्ट्स

अज्ञात ट्रक ने एक भिखारी महिला को बुरी तरह रौंद कर फरार हो गया। उक्त दुर्घटना में महिला पर ट्रक के चढऩे से उसका सिर फट गया व शव क्षत-विक्षत हो गया।

बलोदा बाज़ारJan 13, 2019 / 04:13 pm

Deepak Sahu

accident news

दर्दनाक: बेकाबू ट्रक ने महिला को रौंदा, लाश के उड़े चिथड़े, पुलिस ऐसे समेटा बिखरे हुए बॉडी पार्ट्स

सिमगा. छत्तीसगढ़ के ग्राम पौंसरी में सोसायटी के पास शनिवार दोपहर 2.30 बजे तिल्दा सिमगा मार्ग पर तिल्दा की ओर से आ रहे अज्ञात ट्रक ने एक भिखारी महिला को बुरी तरह रौंद कर फरार हो गया। उक्त दुर्घटना में महिला पर ट्रक के चढऩे से उसका सिर फट गया व शव क्षत-विक्षत हो गया। महिला की घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गयी।
accident news
सिमगा पुलिस को सूचना मिलने पर मौके पर जा कर पंचनामा कर शव पीएम के लिए भेज दिया। अज्ञात ट्रक व चालक के खिलाफ जुर्म दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। प्रधान आरक्षक रामकृष्ण शर्मा ने बताया कि मृतका की पहचान ग्राम बिलाड़ी की रूदवंतीन गोंड (59) के रूप में की गई है। वह भीख माँगने का काम करती थी।
accident news
घटना स्थल पर पुलिस ने लोगों से पूछताछ की, तो किसी ने भी कुछ बताने से मना कर दिया। जबकि घटनास्थल गांव के ठीक बीच व भीड़भाड वाला स्थान है। पुलिस ने शव को उठाने में लोगों से मदद की अपील भी की, लेकिन कोई सामने नहीं आया। आरक्षक ब्रम्हानंद देवांगन व संजय ठाकुर ने मानवता का परिचय देते हुए सडक़ में बिखरे अपशिष्ट (भेजा व माँस के टुकड़े) को हाथ से उठाया।

Home / Baloda Bazar / दर्दनाक: बेकाबू ट्रक ने महिला को रौंदा, लाश के उड़े चिथड़े, पुलिस ने ऐसे समेटा बिखरे हुए बॉडी पार्ट्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो