scriptहत्या के बाद युवक बोला- चचेरे भाई के कारण मेरी पत्नी की हो रही थी बदनामी, इसलिए मार डाला | Brother murder: My wife was getting slander because of her cousin | Patrika News

हत्या के बाद युवक बोला- चचेरे भाई के कारण मेरी पत्नी की हो रही थी बदनामी, इसलिए मार डाला

locationबलरामपुरPublished: May 16, 2021 12:30:56 pm

Brother murder: खेत जोतने जाने के दौरान आरोपी ने दिया था वारदात (Crime) को अंजाम, पुलिस ने जंगल में छिपे (Hide in forest) आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

Cousin murder accused

Murder accused arrested

कुसमी. अपने चचेरे भाई की कुल्हाड़ी से सिर काटने वाले हत्या के आरोपी युवक को पुलिस ने जंगल से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 14 अप्रैल को ग्राम देवसरा कला में वारदात को अंजाम दिया गया था।
पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि चचेरा भाई उसकी पत्नी पर गलत नजर रखता था। इस कारण उसकी पत्नी की गांव में बदनामी हो रही थी। यह उससे सहन नहीं हो रहा था, इसलिए उसे मार (Cousin murder) डाला।

कंधे पर हल लेकर खेत जोतने जा रहा था युवा किसान, पीछे-पीछे चल रहे चचेरे भाई ने टांगी से काट दिया सिर


बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के कुसमी थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम देवसराकला निवासी 18 वर्षीय भीम सिंह मार पिता चंदन सिंह अपने खेत की जुताई करने हल सहित अन्य सामग्री लेकर शुक्रवार की सुबह करीब 7 बजे अपने खेत की तरफ जा रहा था।
रास्ते में लुकचना नाले के समीप पहुंचा ही था कि पीछे से उसका चचेरा भाई 25 वर्षीय सागर सिंह हाथ में टांगी लेकर आ गया और गले पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। सिर कट जाने से भीम की मौके पर ही मौत हो गई। इस दौरान खेतों में काम कर रहे आस-पास के लोग दौड़कर पहुंचे तो आरोपी वहां से फरार हो गया।
घटना की जानकारी जब पुलिस को हुई तो कुसमी एसडीओपी मनोज तिर्की एवं टीआई प्रकाश राठौर तत्काल मौके पर पहुंचे और घटना की जांच शुरु की। (Murder in Balrampur)

चचेरे भाई की हत्या कर उसी की शर्ट से फांसी पर लटका दी लाश, फिर पुलिस को गुमराह करने पहुंच गया थाने, 2 गिरफ्तार


हत्या के बाद छिप गया था आरोपी
घटना के बाद से फरार आरोपी सागर को पुलिस की टीम ने चुड़ैल ढोंढा जंगल से कड़ी मशक्कत के बाद गिरफ्तार किया। आरोपी ने अपने चचेरे भाई भीम की हत्या (Murder) करना कबूल किया।
इसके बाद पुलिस ने उसे न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया। कार्यवाही में थाना प्रभारी प्रकाश राठौर, एसआई कोमल तिग्गा, एएसआई अर्जुन यादव, आरक्षक धीरेंद्र चंदेल, अमरेंद्र सिंह,अनुज गुप्ता, श्याम बिहारी पैकरा सहित अन्य शामिल रहे।

इस कारण की हत्या
आरोपी ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि मृतक भीम उसकी पत्नी के ऊपर गलत नियत रखता था और उसके समझाने के बाद भी नही समझ रहा था। इससे उसकी पत्नी की गांव में बदनामी हो रही थी। इसी कारण गुस्से में आकर मैंने उसकी हत्या कर दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो