scriptपति रहता था बीमार और बेटे को हो गया कोरोना, सदमे में महिला ने कर ली आत्महत्या | Commits suicide: Husband seek and son corona positive, woman suicide | Patrika News
बलरामपुर

पति रहता था बीमार और बेटे को हो गया कोरोना, सदमे में महिला ने कर ली आत्महत्या

Commits suicide: पति के बीमार रहने से पहले से परेशान थी महिला, इस बीच बेटे को कोरोना (Covid-19) हो गया तो और हो गई थी दुखी

बलरामपुरJun 17, 2021 / 11:58 pm

rampravesh vishwakarma

Woman suicide

Police demo pic

कुसमी. सामरी क्षेत्र के ग्राम टाटीझरिया निवासी एक 50 वर्षीय महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या (Commits suicide) कर ली। दरअसल महिला का पति हमेशा बीमार रहता था, इसी बीच उसके बेटे को कोरोना (Covid-19) हो गया। इससे वह और ज्यादा दुखी हो गई, खेती-बाड़ी सिर पर आ गई थी, इन सब बातों को लेकर वह सदमें (Shocked) में आ गई थी।
इसी बीच उसने कमरे का दरवाजा बंद कर खौफनाक कदम उठा लिया। सूचना पर मौके पर पहुंची सामरी पुलिस ने शव का पीएम कराकर परिजन को सौंप दिया।

पत्नी ने हाथ पर लिखा ‘मैं बहुत परेशान थी’ और कर ली आत्महत्या, पति इस वजह से दूसरी शादी की दे रहा था धमकी


बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के सामरी थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम टाटीझरिया निवासी 50 वर्षीय काली नगेशिया के पति बंधु नगेशिया को आंख से भी बहुत कम दिखता है, इसके साथ ही उसका तबियत खराब रहती है। बुधवार को उसका बेटा 27 वर्षीय किशुन नगेशिया व बहू मेहमानी में गए हुए थे।
बेटे ने कोरोना जांच के लिए टाटीझरिया अस्पताल में सैंपल दिया था, सैंपल जांच में वह कोरोना पॉजिटिव आ गया। इसकी जानकारी होते ही काली नगेशिया काफी दुखी हो गई। सोचने लगी कि पति भी बीमार हैं और बेटे को कोरोना हो गया। बरसात का मौसम आ गया, खेती-बाड़ी कैसे होगी।
यह सोच कर वह सदमे में आ गई थी। इस बीच बुधवार की देर शाम को उसका बेटा किशुन घर पहुंचा तो देखा उसकी मां का कमरा भीतर से बंद हैं। वह बाहर से आवाज लगाता रहा लेकिन कोई जवाब नहीं मिला।

शहर के सबसे बड़े दवा व्यवसायी के पुत्र ने डेम में कूदकर की आत्महत्या, आज नहीं निकाली जा सकी लाश


कुंडी तोड़कर घुसा तो फंदे पर लटकी मिली मां
इसके बाद वह दरवाजे की कुंडी तोड़कर किसी तरह से अंदर जाकर देखा तो अपनी मां को फांसी (Mother hanging) पर झूलते हुए देखकर घबरा गया। मामले की सूचना सामरी थाने में दी गई।
गुरुवार को सामरी पुलिस मौके पर पहुंचकर शव का पीएम कराने के बाद परिजनों को सौप दिया। घटना से मृतका के परिजन सदमे में हैं। उनका रो-रोकर बुरा हाल है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो