scriptजंगल में पति के साथ गई नई नवेली पत्नी ने कही ये बात और हो गई गायब, दूसरे दिन इस हाल में मिली लाश, ये थी वजह | Commits suicide: Wife commits suicide to hang in forest | Patrika News
बलरामपुर

जंगल में पति के साथ गई नई नवेली पत्नी ने कही ये बात और हो गई गायब, दूसरे दिन इस हाल में मिली लाश, ये थी वजह

Commits suicide: पति को जंगल में किसी और तरफ भेजकर खुद हो गई थी नदारद, पति उसकी खोजबीन में जुटा था लेकिन नहीं मिली (Hanging)

बलरामपुरSep 16, 2019 / 07:21 pm

rampravesh vishwakarma

जंगल में पति के साथ गई नई नवेली पत्नी ने कही ये बात और हो गई गायब, दूसरे दिन इस हाल में मिली लाश, ये थी वजह

Dead body

बरतीकला. चलगली थाना अंतर्गत ग्राम पड़ौली में जंगल से लापता हुई महिला की पेड़ पर फांसी (Commits suicide) पर लटकी लाश मिलने से सनसनी फैल गई। महिला शनिवार को जलावन बीनने के दौरान जंगल से ही लापता हो गई थी। पति उसकी खोजबीन में जुटा हुआ था लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल रहा था।
इसी बीच रविवार को उक्त जंगल में ही फांसी पर लटकी उसकी लाश (Commits suicide) मिली। बताया जा रहा है कि उसने पति से मायके जाने की इच्छा जताई थी, लेकिन रुपए न होने के कारण पति ने फिर कभी जाने की बात कही थी। इससे वह नाराज थी।

ये भी पढ़ें : नीट की तैयारी कर रहे डॉक्टर के पुत्र की हॉस्टल के बाहर मिली लाश, छत पर मिली आपत्तिजनक चीजें, सुसाइड नोट भी छोड़ा


बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के चलगली थानांतर्गत ग्राम पड़ौली निवासी 20 वर्षीय रीता व उसका पति रामनरेश 14 सितंबर की दोपहर जलावन लकड़ी लेने बोदराडांड़ जंगल गए थे।
इस दौरान रीता ने पति से कहा कि मैं जलावन लकड़ी खोज रही हूं तुम सब्जियां लगाने के लिए पुटुस झाड़ी लेकर आ जाओ। कुछ देर बाद वह लौटा तो रीता गायब थी, उसने काफी खोजबीन के बाद सोचा कि वह घर चली गई होगी, लेकिन जब वह घर पहुंचा तो वहां भी रीता नहीं मिली।

ये भी पढ़ें : सुसाइड नोट छोड़ पत्नी ने कर ली आत्महत्या, लिखा- मेरे पति मुझसे बहुत प्यार करते हैं लेकिन उसने मुझे…, पढ़ें और क्या-क्या लिखा

इसके बाद वह ग्रामीणों के साथ मिलकर पत्नी को खोजने में लगा था। इसी दौरान रविवार को जंगल में रीता की लाश फांसी (Wife suicide) पर लटकी मिली। सूचना पर चलगली पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पीएम के लिए भेजा।

इस बात से थी नाराज
बताया जा रहा है कि पत्नी ने जन्माष्टमी में पति को मायके चिरमिरी जाने को कहा था, लेकिन रुपए के अभाव में पति ने कहा था कि अभी नहीं जा पाएंगे, इसी बात को लेकर पत्नी (Wife suicide) नाराज थी। फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है।

बलरामपुर जिले की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Balrampur Crime

Home / Balrampur / जंगल में पति के साथ गई नई नवेली पत्नी ने कही ये बात और हो गई गायब, दूसरे दिन इस हाल में मिली लाश, ये थी वजह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो