scriptबेटा बोला- मेरा इलाज क्यों नहीं कराते हो, इतना कहकर पिता को दे दी खौफनाक मौत, पुलिस ने जंगल से किया गिरफ्तार | Crime news: Son murdered his father, police arrested | Patrika News

बेटा बोला- मेरा इलाज क्यों नहीं कराते हो, इतना कहकर पिता को दे दी खौफनाक मौत, पुलिस ने जंगल से किया गिरफ्तार

locationबलरामपुरPublished: Apr 07, 2020 12:32:06 pm

Crime news: पिता को मौत के घाट उतारने के बाद हो गया था फरार, आरोपी के बड़े भाई ने थाने में दर्ज कराई थी रिपोर्ट, हत्या के बाद छिप गया था जंगल में

बेटा बोला- मेरा इलाज क्यों नहीं कराते हो, इतना कहकर पिता को दे दी खौफनाक मौत, पुलिस ने जंगल से किया गिरफ्तार

Murder accused arrested

शंकरगढ़. शंकरगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवक ने दो दिन पूर्व अपने बुजुर्ग पिता की डंडे से बेदम पिटाई कर दी थी। उसे इलाज के लिए अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में उसकी मौत हो गई थी। इसके बाद से आरोपी फरार था।
आरोपी के बड़े भाई की रिपोर्ट पर पुलिस उसकी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी बादा जंगल में छिपा था। उसने पिता को यह कहते हुए मारा कि वह उसका इलाज नहीं करा रहा है। पुलिस ने सोमवार को उसे जेल भेज दिया।

ये भी पढ़े: जिस लडक़े पर लगाया दुष्कर्म का आरोप उसी से हुई शादी, 7 महीने बाद सिर कुचलकर पति ने की हत्या, 7 माह की थी गर्भवती


गौरतलब है कि बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के ग्राम डिपाडीहकला निवासी 26 वर्षीय जीतन राम ने खाना नहीं देने व इलाज नहीं कराने की बात को लेकर 4 अपै्रल की सुबह 11 बजे 70 वर्षीय पिता बीरसाय की डंडे से बेदम पिटाई कर दी थी। इससे बीरसाय गंभीर रूप से जख्मी हो गया था।
उसे शंकरगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से अंबिकापुर रेफर कर दिया गया था। इलाज के लिए अंबिकापुर ले जाने के दौरान रास्ते में ही उसकी मौत हो गई थी। इधर घटना के बाद से ही आरोपी फरार हो गया था। मृतक के बड़े पुत्र ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।
ये भी पढ़े: जंगल में युवती की जली लाश पर पड़ी लोगों की नजर तो उड़ गए होश, रेप के बाद हत्या की आशंका

पुलिस हत्या का अपराध दर्ज कर आरोपी की खोजबीन में जुटी हुई थी। इसी दौरान पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपी बादा के जंगल में छिपा है, इस पर पुलिस ने जंगल में घेराबंदी कर आरोपी जीतन राम को गिरफ्तार कर लिया।

कार्रवाई में ये रहे शामिल
कार्रवाई में थाना प्रभारी प्रकाश राठौर, एसआई सतीश सहारे, राजेंद्र धु्रव, रूपेश गुप्ता, नरेंद्र कश्यप, कमल देव व प्रकाश कुजूर शामिल रहे।

बलरामपुर जिले में हत्या की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Murder in Balrampur

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो