Breaking News: जिस लड़के पर लगाया दुष्कर्म का आरोप उसी से हुई शादी, 7 महीने बाद सिर कुचलकर हत्या, 7 माह की थी गर्भवती

Breaking News: सड़क पर खून से लथपथ युवती की लाश (Newly marriage murder) देख राहगीरों ने पुलिस को सूचना, युवती के माता-पिता ने पति पर लगाया हत्या करने का आरोप

चांदो. बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के चांदो थानांतर्गत चांदो-झारखंड मार्ग स्थित करचा जंगल में 25 वर्षीय एक युवती की लाश (Newly marriage murder) सोमवार की सुबह सड़क पर ग्रामीणों ने देखी। इसकी सूचना उन्होंने तत्काल पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और युवती की शिनाख्त की गई।

युवती के परिजनों ने उसके पति पर हत्या करने का आरोप लगाया है। युवती 7 माह की गर्भवती भी थी। सूत्रों के अनुसार युवती से 7 महीने पहले उस युवक ने शादी की थी, जिस पर उसने दुष्कर्म (Rape) का आरोप लगाया था।

इसके बाद से पति ने उसका उसके मायके आना-जाना बंद करा दिया था। सोमवार की सुबह वह खुद उसे लेकर उसके मायके आ रहा था। पुलिस मामले की जांच कर रही है। (Breaking News)

Breaking News: जिस लड़के पर लगाया दुष्कर्म का आरोप उसी से हुई शादी, 7 महीने बाद सिर कुचलकर हत्या, 7 माह की थी गर्भवती

बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के चांदो थानांतर्गत ग्राम करचा निवासी कीर्ति सोनवानी पिता छइहट 25 वर्ष की शादी ग्राम भेदमी, पुटसुरा निवासी आशीष गुप्ता पिता रमेश गुप्ता 30 वर्ष से 7 महीने पूर्व हुई थी। शादी से पूर्व युवती द्वारा युवक (पति) पर दुष्कर्म का आरोप लगाया गया था।

इसके बाद दोनों परिवारों में समझौता के बाद शादी कर दी गई थी। वह 7 माह की गर्भवती थी। सोमवार की सुबह युवती की लाश चांदो-झारखंड मुख्य मार्ग पर ग्राम पंचायत करचा जंगल में लहूलुहान हालत में पड़ी मिली। युवती की पहचान ग्रामीणों ने कीर्ति सोनवानी के रूप में की। इसकी सूचना मिलते ही चांदो पुलिस मौके पर पहुंची।

वहीं फॉरेंसिक एक्सपर्ट समेत अन्य आला पुलिस अधिकारी भी पहुंचे। युवती का शव औंधे मुंह सड़क पर पड़ा था तथा सिर पर गहरे चोट (Murder) के निशान थे। उसका चेहरा कुचलने का प्रयास किया गया था।

बताया जा रहा है कि चेहरे को सड़क पर कई बार पटका गया है। पुलिस ने पंचनामा व पीएम पश्चात शव युवती के परिजन को सौंप दिया है। पुलिस मामले की विवेचना में जुट गई है।

Breaking News: जिस लड़के पर लगाया दुष्कर्म का आरोप उसी से हुई शादी, 7 महीने बाद सिर कुचलकर हत्या, 7 माह की थी गर्भवती

पति के साथ मायके के लिए निकली थी युवती
मृतिका के परिजनों ने बताया कि वह पति आशीष के साथ बलरामपुर में किराए के मकान में रहती थी। रविवार की शाम करीब 6 बजे वह पति के साथ मायके के लिए निकली थी। इसी बीच सोमवार की सुबह उसकी सड़क पर लाश मिली।


पति पर हत्या का आरोप
युवती के माता-पिता ने बेटी के पति पर ही हत्या (Young girl murder) करने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि शादी समझौते के बाद हुई थी। इसके बाद से दामाद उनकी बेटी को पसंद नहीं करता था। उसने मायके आना-जाना भी उसका बंद कर दिया था।

बलरामपुर जिले की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Balrampur Crime

Show More
rampravesh vishwakarma
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned