scriptDeputy Sarpanch misbehaved with nurse-Mitanin who came for vaccine | रात में 2 साथियों के साथ पहुंचे उपसरपंच ने वैक्सीन लगाने आईं नर्स-मितानिन से किया अभद्र व्यवहार, दी ये धमकी | Patrika News

रात में 2 साथियों के साथ पहुंचे उपसरपंच ने वैक्सीन लगाने आईं नर्स-मितानिन से किया अभद्र व्यवहार, दी ये धमकी

Misbehave with Vaccination team: स्कूल में रात का भोजन करने रुकी थी वैक्सीनेशन टीम, महिला सरपंच भी टीकाकरण (Vaccination) के लिए ग्रामीणों को कर रही थी जागरुक, रात में उपसरपंच ने स्कूल में पहुंचकर वहां रुकी वैक्सीनेशन टीम से शुरु कर दी गाली-गलौज, कहा- मैं जैसा कहूंगा वैसा करना पड़ेगा

बलरामपुर

Published: November 28, 2021 07:34:05 pm

चांदो. Misbehave with Vaccination team: कोरोना टीकाकरण महा अभियान में शामिल महिला सरपंच एवं सहयोगियों ने सामूहिक रूप से उप सरपंच एवं अन्य 2 व्यक्तियों पर शराब पीकर अभद्र व्यवहार, गाली-गलौज एवं मारपीट के प्रयास का आरोप लगाकर चांदो थाने में शिकायत की है। शिकायत के बाद आरोपियों के खिलाफ धारा 151 के तहत मामला दर्ज कर एसडीएम कोर्ट में पेश किया गया।
Complaint in police station
Misbehave with Vaccination team

बलरामपुर जिला के उप तहसील चांदो क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत नवाडीहकला में सभी विभाग के पुरूष एवं महिला कर्मचारियों के साथ गांव के सरपंच देवंती काशी भी ग्रामीणों को जागरूक कर टीका लगवाने का काम कर रही थी। शाम को गांव के मिडिल स्कूल में ड्यूटी में लगे सभी कर्मचारियों के लिए रात का भोजन बना था।
करीब 8.30 बजे गांव के उपसरपंच बिंदल केरकेट्टा, शिवन केरकेट्टा, टूनेश्वर नागेशिया शराब के नशे में धुत होकर वहां पहुंचे और वैक्सीनेशन अभियान में शामिल मितानिन, नर्स व अन्य कर्मचारी को गाली-गलौज करते हुए मारने-पीटने की धमकी देने लगे।
उन्होंने कहा कि तुम लोग यहां खाना खाकर रात 10 बजे तक ड्यूटी करोगे, जैसे हम बोलेंगे वैसे ही करना पड़ेगा, वरना ठीक नहीं होगा। तुम लोग मनमानी कर रहे हो। सभी डरे सहमे लोगों ने चांदो नायब तहसीलदार परमानंद कौशिक को फोन कर मामले की जानकारी दी।
यह भी पढ़ें
वैक्सीन को लेकर फैले अफवाह का नतीजा देखिए, सब-इंजीनियर का कॉलर पकड़कर दिया धक्का, वीडियो वायरल

तत्काल परमानंद कौशिक झगड़ा होने की सूचना चांदो थाने में देने के साथ विवादित स्थान पर पहुंच गए। यहां नायब तहसीलदार ने बीच-बचाव का प्रयास किया तो उपसरपंच एवं उसके सहयोगी उल्टा उन्हें ही समझाइश देने लगे।
सुबह सरपंच, गांव की मितानिन, पंच व अन्य स्वास्थ्य कर्मियों ने थाने पहुंचकर लिखित शिकायत की। इस पर थाना प्रभारी नीलिमा तिर्की ने तीनों आरोपियों के खिलाफ धारा 151 के तहत कार्यवाही करते हुए उन्हें कुसमी एसडीएम न्यायालय में पेश किया।

असामाजिक तत्वों पर कार्रवाई जरूरी
नायब तहसीलदार परमानंद कौशिक का कहना है वैक्सीनेशन महाअभियान में सभी का भरपूर सहयोग मिल रहा है परंतु कुछ असामाजिक तत्वों ने माहौल खराब करने का प्रयास किया, इस पर कार्रवाई होना जरूरी था।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.