scriptरात में 2 साथियों के साथ पहुंचे उपसरपंच ने वैक्सीन लगाने आईं नर्स-मितानिन से किया अभद्र व्यवहार, दी ये धमकी | Deputy Sarpanch misbehaved with nurse-Mitanin who came for vaccine | Patrika News
बलरामपुर

रात में 2 साथियों के साथ पहुंचे उपसरपंच ने वैक्सीन लगाने आईं नर्स-मितानिन से किया अभद्र व्यवहार, दी ये धमकी

Misbehave with Vaccination team: स्कूल में रात का भोजन करने रुकी थी वैक्सीनेशन टीम, महिला सरपंच भी टीकाकरण (Vaccination) के लिए ग्रामीणों को कर रही थी जागरुक, रात में उपसरपंच ने स्कूल में पहुंचकर वहां रुकी वैक्सीनेशन टीम से शुरु कर दी गाली-गलौज, कहा- मैं जैसा कहूंगा वैसा करना पड़ेगा

बलरामपुरNov 28, 2021 / 07:34 pm

rampravesh vishwakarma

Complaint in police station

Misbehave with Vaccination team

चांदो. Misbehave with Vaccination team: कोरोना टीकाकरण महा अभियान में शामिल महिला सरपंच एवं सहयोगियों ने सामूहिक रूप से उप सरपंच एवं अन्य 2 व्यक्तियों पर शराब पीकर अभद्र व्यवहार, गाली-गलौज एवं मारपीट के प्रयास का आरोप लगाकर चांदो थाने में शिकायत की है। शिकायत के बाद आरोपियों के खिलाफ धारा 151 के तहत मामला दर्ज कर एसडीएम कोर्ट में पेश किया गया।

बलरामपुर जिला के उप तहसील चांदो क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत नवाडीहकला में सभी विभाग के पुरूष एवं महिला कर्मचारियों के साथ गांव के सरपंच देवंती काशी भी ग्रामीणों को जागरूक कर टीका लगवाने का काम कर रही थी। शाम को गांव के मिडिल स्कूल में ड्यूटी में लगे सभी कर्मचारियों के लिए रात का भोजन बना था।
करीब 8.30 बजे गांव के उपसरपंच बिंदल केरकेट्टा, शिवन केरकेट्टा, टूनेश्वर नागेशिया शराब के नशे में धुत होकर वहां पहुंचे और वैक्सीनेशन अभियान में शामिल मितानिन, नर्स व अन्य कर्मचारी को गाली-गलौज करते हुए मारने-पीटने की धमकी देने लगे।
उन्होंने कहा कि तुम लोग यहां खाना खाकर रात 10 बजे तक ड्यूटी करोगे, जैसे हम बोलेंगे वैसे ही करना पड़ेगा, वरना ठीक नहीं होगा। तुम लोग मनमानी कर रहे हो। सभी डरे सहमे लोगों ने चांदो नायब तहसीलदार परमानंद कौशिक को फोन कर मामले की जानकारी दी।

वैक्सीन को लेकर फैले अफवाह का नतीजा देखिए, सब-इंजीनियर का कॉलर पकड़कर दिया धक्का, वीडियो वायरल

तत्काल परमानंद कौशिक झगड़ा होने की सूचना चांदो थाने में देने के साथ विवादित स्थान पर पहुंच गए। यहां नायब तहसीलदार ने बीच-बचाव का प्रयास किया तो उपसरपंच एवं उसके सहयोगी उल्टा उन्हें ही समझाइश देने लगे।
सुबह सरपंच, गांव की मितानिन, पंच व अन्य स्वास्थ्य कर्मियों ने थाने पहुंचकर लिखित शिकायत की। इस पर थाना प्रभारी नीलिमा तिर्की ने तीनों आरोपियों के खिलाफ धारा 151 के तहत कार्यवाही करते हुए उन्हें कुसमी एसडीएम न्यायालय में पेश किया।

असामाजिक तत्वों पर कार्रवाई जरूरी
नायब तहसीलदार परमानंद कौशिक का कहना है वैक्सीनेशन महाअभियान में सभी का भरपूर सहयोग मिल रहा है परंतु कुछ असामाजिक तत्वों ने माहौल खराब करने का प्रयास किया, इस पर कार्रवाई होना जरूरी था।

Home / Balrampur / रात में 2 साथियों के साथ पहुंचे उपसरपंच ने वैक्सीन लगाने आईं नर्स-मितानिन से किया अभद्र व्यवहार, दी ये धमकी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो