scriptBreaking News : बेटा आर्मी की नौकरी करने गया है आसाम, इधर बहू आधी रात गैर मर्द से…, देखा तो खौल गया खून और कर दी हत्या | Father-in-law murdered daughter-in-law | Patrika News
बलरामपुर

Breaking News : बेटा आर्मी की नौकरी करने गया है आसाम, इधर बहू आधी रात गैर मर्द से…, देखा तो खौल गया खून और कर दी हत्या

मोबाइल पर किसी और से बात करने से कई बार कर चुका था मना, नहीं मानी तो गला दबाकर कर दी हत्या

बलरामपुरFeb 07, 2019 / 08:33 pm

rampravesh vishwakarma

Dead body

Daughter-in-law body

वाड्रफनगर. एक महिला का पति आसाम में आर्मी में नौकरी करता है। इधर पति के घर पर नहीं रहने का फायदा उठाकर वह किसी अन्य से मोबाइल पर बात करती थी। ससुर ने उसे ऐसा करने से कई बार मना किया था, इसके बावजूद वह ऐसा लगातार कर रही थी।
6 फरवरी की रात भी उसे बात करते ससुर ने देख लिया। इसके बाद उसका खून खौल उठा और बहू की गला दबाकर हत्या कर दी। सूचना पर गुरुवार की सुबह पहुंची पुलिस ने ससुर को गिरफ्तार कर लिया है।

बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के बसंतपुर थानांतर्गत ग्राम करमडीहा निवासी संदीप जगते पिता शिवप्रसाद 27 वर्ष आसाम आर्मी में पदस्थ है। इन दिनों वह आसाम में ही ड्यूटी कर रहा है। घर पर उसकी पत्नी कलावती जगते 24 वर्ष अपने सास-ससुर के साथ रहती थी। बुधवार की रात करीब 2 बजे वह मोबाइल पर किसी से बात कर रही थी।
इस दौरान ससुर की नींद खुल गई और उसने आपत्ति जताई। उसने कहा कि इतनी रात वह किससे बात कर रही है। इसे लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। इस पर बौखलाए ससुर शिवप्रसाद ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी।
गुरुवार की सुबह सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।


कई बार कर चुका था मना
पुलिस के अनुसार आरोपी ससुर ने पहले भी कई बार रात में मोबाइल पर बहू को बात करते देखा था। इस दौरान उसने किसी अन्य से बात करने के लिए मना किया था। इसके बावजूद वह मोबाइल पर बात करती थी। बुधवार की रात भी उसने बात करते उसे देख लिया तो बर्दास्त नहीं कर सका और हत्या कर दी।

नहीं हो सका पोस्टमार्टम
मृतिका के शव को पुलिस द्वारा पीएम के लिए वाड्रफनगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया गया, लेकिन यहां महिला डॉक्टर के नहीं होने के कारण पीएम नहीं हो सका। उसका शव मरच्यूरी में रखवाया गया है। शुक्रवार को उसका शव जिला अस्पताल भेजा जाएगा।

Home / Balrampur / Breaking News : बेटा आर्मी की नौकरी करने गया है आसाम, इधर बहू आधी रात गैर मर्द से…, देखा तो खौल गया खून और कर दी हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो