scriptसामूहिक बलात्कार के 2 आरोपी गिरफ्तार, 1 फरार, वारदात को अंजाम देकर इत्मीनान से आ गए थे शहर | Gang rape: Gang rape 2 accused arrested in Ambikapur city | Patrika News
बलरामपुर

सामूहिक बलात्कार के 2 आरोपी गिरफ्तार, 1 फरार, वारदात को अंजाम देकर इत्मीनान से आ गए थे शहर

Gang rape: 3 युवकों ने 10 दिन पूर्व दिया था वारदात को अंजाम, बेटी और दामाद के साथ घर में सो रही बेवा महिला को घर से जबरदस्ती उठाकर ले गए थे तीनों

बलरामपुरFeb 15, 2020 / 05:18 pm

rampravesh vishwakarma

सामूहिक बलात्कार के 2 आरोपी गिरफ्तार, 1 फरार, वारदात को अंजाम देकर इत्मीनान से आ गए थे शहर

Gang rape accused arrested

कुसमी. 10 दिन पूर्व घर में सो रही बेवा महिला से 3 युवकों ने घर में घुसकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार (Gang rape with women) किया था। यहीं नहीं तीनों ने बीच-बचाव करने पहुंचे उसके दामाद और बेटी की भी पिटाई की थी। रिपोर्ट पर पुलिस तीनों की खोजबीन में जुटी थी।
इधर वारदात को अंजाम देकर तीनों इत्मीनान से अंबिकापुर आ गए थे। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने 2 आरोपियों को अंबिकापुर से धर दबोचा। वहीं एक आरोपी अभी फरार है, पुलिस उसे भी जल्द गिरफ्तार करने का दावा कर रही है।

ये भी पढ़ें: बाजार से घर लौट रही किशोरी से 2 युवकों ने किया था गैंगरेप, कोर्ट ने सुनाई आजीवन कारावास की सजा


बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के कुसमी थानांतर्गत 3 फरवरी को ग्राम जलजली निवासी एक बेवा महिला के घर में सो रही थी। इसी बीच गांव के विजय नगेशिया, माघु नगेशिया व खेबला नगेशिया घर में घुस आए और तीनों ने उससे सामूहिक बलात्कार (Gang rape with widow) किया था।
आवाज सुनकर दूसरे कमरे में सो रही बेटी और दामाद पहुंचे तो तीनों ने उनकी पिटाई भी कर दी थी। मामले में पुलिस धारा 376 व 450 के तहत अपराध दर्ज कर उनकी खोजबीन में जुटी थी। इसी दौरान पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि तीनों आरोपी अंबिकापुर में मजदूरी के काम में लगे हैं।

ये भी पढ़ें: कमरे में सो रही थी युवती और घर में घुस आया युवक, हैवान ने मुंह दबाकर लूट ली अस्मत

इस पर पुलिस ने अंबिकापुर में दबिश देकर दो आरोपी 26 वर्षीय विजय नगेशिया पिता धूपा नगेशिया व 24 वर्षीय माघु नगेशिया पिता प्रसाद नगेशिया को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। तीसरा आरोपी खेबला नगेशिया फरार है।

कार्रवाई में ये रहे शामिल
पुलिस ने फरार आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार करने की बात कही है। कार्रवाई में कुसमी एसडीओपी मनोज तिर्की, थाना प्रभारी निरीक्षक राजेश खलखो, एसआई विनोद पासवान सहित अन्य पुलिसकर्मी शामिल रहे।

बलरामपुर जिले की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Balrampur Crime

Home / Balrampur / सामूहिक बलात्कार के 2 आरोपी गिरफ्तार, 1 फरार, वारदात को अंजाम देकर इत्मीनान से आ गए थे शहर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो