scriptजेल से छूटे हत्या के आरोपी की जंगल में मिली लाश, बाइक भी गायब, हत्या कर फेंकने की आशंका | Murder: Murder accused dead body found in forest | Patrika News
बलरामपुर

जेल से छूटे हत्या के आरोपी की जंगल में मिली लाश, बाइक भी गायब, हत्या कर फेंकने की आशंका

Murder: 17 अप्रैल को चचेरे भाई की बाइक लेकर निकला था लेकिन नहीं लौटा था घर, चरवाहों ने जंगल (Forest) में लाश देख दी पुलिस (Police) को सूचना

बलरामपुरApr 23, 2021 / 07:20 pm

rampravesh vishwakarma

Dead body

Dead Body (File Photo)

कुसमी. सामरी थाना क्षेत्र अंतर्गत मुरकटवा जंगल में एक युवक की लाश (Young man dead body) मिलने से सनसनी फैल गई है। युवक की लाश करीब 5 दिन पुरानी बताई जा रही है। चरवाहों ने शव देख इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव बरामद कर पीएम के लिए भेज दिया है। पीएम पश्चात मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा।
बताया जा रहा है कि मृत युवक कुछ दिन पहले ही हत्या (Murder) के मामले में जेल से छूटा था। 17 अप्रैल को वह अपने चचेरे भाई की बाइक लेकर निकला था लेकिन फिर नहीं लौटा। मामले में हत्या कर शव फेंकने (Murder and threw body) की आशंका जताई जा रही है।

प्रेमी की बांहों में देख सास ने बहू को लगाई फटकार, नाराज जोड़े ने प्लान बनाकर दी खौफनाक मौत


बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के सामरी थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत गोपातू के बिरहोरपाठ निवासी संजय नगेशिया पिता सीसु नगेशिया 28 वर्ष हत्या के मामले (Murder case) में जेल में बंद था। कुछ माह पूर्व ही वह जेल से छूटकर आया था तथा घर पर ही रह रहा था।
17 अप्रैल को वह अपने चचेरे भाई अर्जुन की बाइक लेकर निकला था लेकिन फिर नहीं लौटा। परिजन उसकी खोजबीन में जुटे थे लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल रहा था। इसी बीच शुक्रवार की सुबह ग्राम सेरंगदाग के टाटीझरिया रोड स्थित मुरकटवा जंगल में चरवाहों ने एक युवक का सड़ा-गला शव देखा।

छत्तीसगढ़-उत्तर प्रदेश बॉर्डर के जंगल में मिली अधजली लाश, नहीं हो पाई शिनाख्त, पुलिस ने किया दफन

इसकी सूचना ग्रामीणों द्वारा सामरी थाने में दी गई। सूचना मिलते ही सामरी एसडीओपी डीके सिंह, थाना प्रभारी रूपेश एक्का तथा अंबिकापुर से पहुंची फोरेंसिक टीम (Forensic Expert) द्वारा मौके पर जांच की गई। युवक की पहचान संजय नगेशिया के रूप में की गई।

हत्या कर शव फेंकने की आशंका
जांच पश्चात फोरेंसिक टीम ने शव के 4-5 दिन पुराना होने की आशंका जताई है। पुलिस ने शव बरामद कर पीएम कराया। थाना प्रभारी रुपेश एक्का ने बताया कि पीएम रिपोर्ट (PM Report) आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा। उन्होंने बताया कि मृतक की बाइक भी गायब है, उसका भी पता लगाया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो