scriptशोक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे पति-पत्नी को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंदा, शरीर के हो गए कई टुकड़े | Road accident: Speedy truck crushed husband-wife, painful death | Patrika News
बलरामपुर

शोक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे पति-पत्नी को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंदा, शरीर के हो गए कई टुकड़े

Road accident: रामानुजगंज-अंबिकापुर नेशनल हाइवे पर दोपहर को हुआ दर्दनाक हादसा, ट्रक छोडक़र फरार हो गए चालक-क्लीनर

बलरामपुरJul 02, 2020 / 06:00 pm

rampravesh vishwakarma

शोक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे पति-पत्नी को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंदा, शरीर के हो गए कई टुकड़े

Police on the spot

रामानुजगंज. रिश्तेदार के घर शोक कार्यक्रम में शामिल होने पति-पत्नी बाइक पर सवार होकर गुरुवार की दोपहर जा रहे थे। इसी बीच रास्ते में उन्हें तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मारने के बाद पहियों से कुचल दिया। हादसे में दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। शव कई टुकड़ों में बंट गया। (Road accident)
सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक को जब्त कर ड्राइवर के खिलाफ अपराध दर्ज किया। वहीं पुलिस ने पीएम पश्चात पति-पत्नी के शव को परिजन को सौंप दिया। घटना से परिजनों में मातम पसर गया है।

बलरामपुर जिले के रामानुजगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम महाराजगंज निवासी महात्मा राम 32 वर्ष अपनी पत्नी फूलमती 27 वर्ष के साथ ग्राम पुरानडीह में रिश्तेदार के शोक कार्यक्रम में शामिल होने बाइक पर सवार होकर गुरुवार की दोपहर जा रहा था।
दोनों अंबिकापुर-रामानुजगंज नेशनल हाइवे पर ग्राम आरागाही के पास पहुंचे ही थी कि क्लिंकर लोग तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर के बाद वे सडक़ पर गिरे और भारी वाहन के पहियों से कुचल गए। (Road accident)
हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद वाहन छोडक़र ट्रक चालक व क्लीनर फरार हो गए। हादसे की सूचना राहगीरों ने रामानुजगंज पुलिस को दी। (Road accident)


पुलिस ने ट्रक किया जब्त
हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक को जब्त कर लिया। पुलिस ने क्षत-विक्षत शवों को पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया। पीएम पश्चात उन्होंने शव परिजन को सौंप दिया। वहीं ट्रक चालक के खिलाफ पुलिस ने अपराध दर्ज कर लिया है। सडक़ हादसे में पति-पत्नी की मौत से परिजनों व गांव में मातम पसर गया है।

ओवरलोड व तेज रफ्तार वाहनों से हो रहे हादसे
अंबिकापुर-रामानुजगंज हाइवे पर ओवरलोड भारी वाहन तेज रफ्तार में चलते हैं, ऐसे में आए दिन दुर्घटनाएं (Road accident) होती रहती हैं। इन वाहनों पर रोक लगाए जाने की जरूरत है। गिट्टी व मिट्टी लोड वाहन ज्यादा ट्रिप करने के चक्कर में तेज रफ्तार में वाहन दौड़ाते हैं, ऐसे में सडक़ तो जर्जर हो ही रही है, ये दुर्घटनाओं का कारण भी बन रहे हैं।

Home / Balrampur / शोक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे पति-पत्नी को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंदा, शरीर के हो गए कई टुकड़े

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो