scriptशिक्षक ने बुजुर्ग के उम्र का भी नहीं किया लिहाज, पहले कुल्हाड़ी से किया हमला फिर डंडे से बेदम पीटा | Teacher attack: Teacher attack on old age by axe, also beaten brutally | Patrika News
बलरामपुर

शिक्षक ने बुजुर्ग के उम्र का भी नहीं किया लिहाज, पहले कुल्हाड़ी से किया हमला फिर डंडे से बेदम पीटा

Teacher attack: गंभीर रूप से घायल बुजुर्ग को अस्पताल (Hospital) में कराया गया है भर्ती, बुजुर्ग की भैंसेंं गड्ढे से पी रही थीं पानी, सुन नहीं पाता है बुुजुर्ग (Old Age)

बलरामपुरMay 25, 2021 / 01:14 pm

rampravesh vishwakarma

Teacher beaten old age man

Injured old age man

रामानुजगंज. रामानुजगंज थाना अंतर्गत ग्राम आरागाही में मामूली बात पर एक शिक्षक का गुस्सा भैंस चराने जा रहे बुजुर्ग व्यक्ति पर टूट पड़ा। शिक्षक ने जहां टांगी से उसके सिर पर गंभीर वार (Axe Attack) कर घायल कर दिया।
वहीं डंडे से भी उसकी बेदम पिटाई (Teacher beaten old age man) कर दी। घायल बुजुर्ग का इलाज अस्पताल में जारी है। इस मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई गई है। पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।

मां ने रुपए लिए थे उधार, महिला पैसे मांगने गई तो बेटे ने घर के दरवाजे पर ही उसका कर दिया ये हश्र, फिर…


बलरामपुर जिले के रामानुजगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम आरागाही के नवापारा निवासी ७० वर्षीय जोखन यादव सोमवार की सुबह लगभग 6.30 बजे भैंस चराने जंगल की ओर जा रहा था। इसी दौरान भैंस ग्राम पंचायत आरागाही में शिक्षक मनोज टोप्पो के घर के नजदीक सड़क किनारे बने गड्ढे में पानी पीने लगी।
यह देख मनोज के घर वालों ने मना किया कि वहां से पानी मत पिलाओ परंतु श्रवण शक्ति कम होने के कारण जोखन उनकी बात को नहीं सुन पाया। इससे आक्रोशित शिक्षक मनोज टोप्पो हाथ में कुल्हाड़ी लेकर घर से निकला और सीधे जाकर जोखन यादव के सिर पर मार दिया। इससे वृद्ध के सिर पर गंभीर चोट आई।

कार सवारों ने सरकारी शराब दुकान के कर्मचारियों की जमकर की पिटाई, 2 घायल अस्पताल में भर्ती

इसके बाद वृद्ध के ही डंडे से उसकी पिटाई (Beaten by stick) कर दी। मारपीट में वृद्ध गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसे एंबुलेंस से रामानुजगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। यहां उसका इलाज जारी है। परिजन ने मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई है।

इस बात पर किया हमला
जहां पर शिक्षक (Teacher) द्वारा बुजुर्ग के सिर पर गंभीर वार किया गया, वहां छह माह पूर्व सड़क बनी थी। सड़क निर्माण में मिट्टी डालने के लिए जेसीबी से गड्ढा किया गया था। उसी गड्ढे में मनोज टोप्पो द्वारा मछली पाली गई थी, जहां पर भैंस पानी पी रहे थे। यही बात घटना का कारण बनी।

Home / Balrampur / शिक्षक ने बुजुर्ग के उम्र का भी नहीं किया लिहाज, पहले कुल्हाड़ी से किया हमला फिर डंडे से बेदम पीटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो