scriptकर्नाटक चुनाव में मिल रही ऐतिहासिक जीत, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मनाई खुशियां | bjp workers celebrate after karnataka election win in balrampur | Patrika News
बलरामपुर

कर्नाटक चुनाव में मिल रही ऐतिहासिक जीत, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मनाई खुशियां

कर्नाटक चुनाव की जीत पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बलरामपुर में जमकर जश्न मनाया और पटाखे फोड़ कर एक दूसरे को मिठाई खिलाई।

बलरामपुरMay 15, 2018 / 02:39 pm

आकांक्षा सिंह

balrampur

बलरामपुर. कर्नाटक चुनाव की जीत पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बलरामपुर में जमकर जश्न मनाया और पटाखे फोड़ कर एक दूसरे को मिठाई खिलाई। इन कार्यकर्ताओ ने इस जीत को मोदी और अमित शाह की रणनीति की जीत बताया है। इस जीत पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मुख्यालय स्थित बीजेपी कार्यालय (अटल भवन) में जमकर जश्न मनाया है।

भारतीय जनता पार्टी ने कर्नाटक विधानसभा में ऐतिहासिक जीत दर्ज करने पर भाजपा कार्यालय (अटल भवन) तुलसी पार्क बलरामपुर में एक दूसरे को मिठाईयां खिलाकर जमकर खुशियां मनाई। जीत की इस खुशी के अवसर पर पूर्व जिला अध्यक्ष चंद्र प्रकाश सिंह गुड्डू जी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस मुक्त भारत अभियान में नरेंद्र मोदी और योगी के नेतृत्व में देश और प्रदेश प्रगति की ओर है। गरीबों और किसानों के साथ आम जनमानस के लिए और बेरोजगारी एवं देश के प्रगति के लिए निरंतर कार्य हो रहे हैं। देश का स्वाभिमान और अभिमान, सम्मान बढ़ाते हुए देश को एक दशा और दिशा देने का काम देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में देश विश्व गुरु बनने की ओर अग्रसर है। देश की जनता ने मोदी और योगी के नेतृत्व में विश्वास एवं निष्ठा व्यक्त की। उक्त अवसर पर जिला महामंत्री डॉ अजय सिंह पिंकू, जिला मीडिया प्रभारी डीपी सिंह, जिला कोषाध्यक्ष हरिश्चंद्र गोयल, जिला विस्तारक जगतपाल यादव, वरुण सिंह मोनू, व्यापार मंडल के अध्यक्ष संजय शर्मा, युवा मोर्चा के संयोजक अपूर्व प्रताप सिंह, विजय गुप्ता, मोनू दुबे, सौरव रतन पांडे, अंशुमाली शुक्ला, राजू द्विवेदी, लालू चौहान, आकाश पांडे आदि खुशियां मनाई।

Home / Balrampur / कर्नाटक चुनाव में मिल रही ऐतिहासिक जीत, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मनाई खुशियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो