scriptयूपी के इस जिले में मेडिकल ऑफिसरों की बढ़ेगी सुरक्षा, डीएम ने एसपी को कार्रवाई के दिये निर्देश | Patrika News
बलरामपुर

यूपी के इस जिले में मेडिकल ऑफिसरों की बढ़ेगी सुरक्षा, डीएम ने एसपी को कार्रवाई के दिये निर्देश

मेडिकल ऑफिसरों को धमकाने एवं अवैध वसूली का मामला डीएम के संज्ञान में आने के बाद ऐसे माफिया अब डीएम के रडार पर आ गए हैं।

बलरामपुरMay 05, 2024 / 10:17 am

Mahendra Tiwari

Balrampur Hindi News Today

जिला निर्वाचन अधिकारी बलरामपुर अरविंद सिंह

बीते कुछ महीनो से डीएम को मेडिकल ऑफिसरों से अवैध वसूली तथा उन्हें धमकाने की शिकायत लगातार मिल रही थी। ऐसे माफिया अब डीएम के रडार पर आ गए हैं। जिलाधिकारी ने मेडिकल ऑफिसरों को धमकाने एवं अवैध वसूली का प्रयास करने वालों पर कठोर कार्रवाई करने के निर्देश एसपी को दिए है।
बलरामपुर जिले के डीएम अरविन्द सिंह ने मेडिकल ऑफीसर्स और सरकारी डाक्टरों को पुलिस सुरक्षा देने तथा डॉक्टरों को धमकाने और अवैध वसूली करने वाले माफियाओं के खिलाफ गम्भीर कानूनी कार्रवाई करने के निर्देश एसपी को दिए हैं। इसके साथ ही डीएम ने जिले के तीन प्रमुख चिकित्सालयों संयुक्त चिकित्सालय बलरामपुर, जिला महिला अस्पताल तथा जिला मेमोरियल हास्पिटल में पुलिस सुरक्षा प्रदान करने के निर्देश पुलिस अधीक्षक बलरामपुर को दिए हैं।
बताते चलें कि विगत कुछ दिनों से डीएम को कतिपय अराजक तत्वों ने मेडिकल ऑफिसरों को डराने धमकाने एवं उनसे अवैध वसूली की शिकायतें प्राप्त हो रही थीं। इस गम्भीर शिकायत का संज्ञान लेते हुए डीएम ने पुलिस अधीक्षक को ऐसे लोगों के खिलाफ कठोर कानूनी कार्रवाई करने के साथ ही मेडिकल ऑफीसरों तथा अस्पताल को पुलिस सुरक्षा प्रदान करने के निर्देश दिए हैं।

Hindi News/ Balrampur / यूपी के इस जिले में मेडिकल ऑफिसरों की बढ़ेगी सुरक्षा, डीएम ने एसपी को कार्रवाई के दिये निर्देश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो