scriptएसी और कार के लिए करता था अप्राकृतिक सेक्स, अंत में महिला ने उठाया ये कदम | Husband Harassing Wife doing Unnatural Sex for Dowry in Banda | Patrika News
बांदा

एसी और कार के लिए करता था अप्राकृतिक सेक्स, अंत में महिला ने उठाया ये कदम

Domestic Violence in Banda: बांदा जिले में एक हैवान ने दहेज के लिए सारी हदें पार कर दी। न केवल पत्नी की मारता पीटता था बल्कि अप्राकृतिक सेक्स भी करता था।

बांदाApr 27, 2022 / 11:16 am

Snigdha Singh

Husband Harassing Wife doing Unnatural Sex for Dowry in Banda

Husband Harassing Wife doing Unnatural Sex for Dowry in Banda

देश दुनिया ने एक तरफ खूब तरक्की कर ली तो दूसरी तरफ बेहतर कानून व्यवस्था भी बेहतर होने के दावे किए जाते हैं। लेकिन बेटियों को आज भी दहेज के लिए प्रताड़ित होना पड़ता है। दहेज के लिए कोई कितना गिर सकता है। इसकी गवाह शहर कोतवाली की एक युवती है। कार और एसी की मांग पूरी न होने पर उसके पति ने प्रताड़ित करने के लिए अप्राक़ृतिक सेक्स किया। जब पीड़िता के सब्र का बांध टूट गया तो महिला थाना पहुंची, जहां आरोपित और ससुराल पक्ष के छह लोगों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न की एफआईआर दर्ज कराई।
शहर कोतवाली की युवती के मुताबिक, 11 दिसंबर 2020 को शादी अतर्रा निवासी युवक से हुई। पति कम दहेज के लिए शादी के दूसरे दिन से ही मानसिक प्रताड़ित करने लगा। हनीमून के लिए बहन ने गोवा का टिकट और पिता ने खर्च के लिए अपना एटीएम दिया। 30 दिसंबर को गोवा पहुंचे। वहां भी कम दहेज को लेकर पति ताने देता। जबरन अप्राकृतिक सेक्स किया। विरोध पर बोला, जब तक दहेज की मांग पूरी नहीं होगी। ऐसे ही प्रताड़ित करूंगा। पति की प्रताड़ना से त्रस्त होकर पीड़िता महिला थाना पहुंची। पति सहित ससुराल पक्ष के छह लोगों के खिलाफ मामले में एफआईआर दर्ज कराई।
पीड़िता के मुताबिक, पति के साथ सास-ससुर, देवर और ननद भी दहेज के लिए शादी के दूसरे दिन से ही प्रताड़ित करने लगी थी। 15 दिसंबर की रात मार-पीटकर ससुराल से निकाला दिया। पीड़िता अपने घर पहुंची। शहर कोतवाली में शिकातय की। यहीं से अतर्रा थाना प्रभारी के सीयूजी नंबर पर मामले की तहरीर भेजी। दूसरे दिन सुलह समझौता कर ससुराली अपने साथ ले गए। इसके बाद भी दहेज के लिए प्रताड़ित करना नहीं छोड़ा।
यह भी पढ़े – अगर आपके घर में भी घट रहीं ये पांच घटनाएं तो आने वाला है ये बड़ा संकट

दूसरी शादी करने को भी तैयार

पीड़िता के मुताबिक, देहज लोभी परिवार पति की दूसरी शादी करना चाहता है। इसके लिए ससुरालीजन लड़की भी देखने गए थे। पीड़िता का आरोप है कि पति की हरकत के कारण ससुर और देवर भी बुरी नजर रखते थे। दोनों ने कई बार हरकत करने की कोशिश की। इसलिए परेशान होकर अंत में मैंने उत्तर प्रदेश पुलिस की मदद ली।

Home / Banda / एसी और कार के लिए करता था अप्राकृतिक सेक्स, अंत में महिला ने उठाया ये कदम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो