scriptHusband Harassing Wife doing Unnatural Sex for Dowry in Banda | एसी और कार के लिए करता था अप्राकृतिक सेक्स, अंत में महिला ने उठाया ये कदम | Patrika News

एसी और कार के लिए करता था अप्राकृतिक सेक्स, अंत में महिला ने उठाया ये कदम

Domestic Violence in Banda: बांदा जिले में एक हैवान ने दहेज के लिए सारी हदें पार कर दी। न केवल पत्नी की मारता पीटता था बल्कि अप्राकृतिक सेक्स भी करता था।

बांदा

Updated: April 27, 2022 11:16:41 am

देश दुनिया ने एक तरफ खूब तरक्की कर ली तो दूसरी तरफ बेहतर कानून व्यवस्था भी बेहतर होने के दावे किए जाते हैं। लेकिन बेटियों को आज भी दहेज के लिए प्रताड़ित होना पड़ता है। दहेज के लिए कोई कितना गिर सकता है। इसकी गवाह शहर कोतवाली की एक युवती है। कार और एसी की मांग पूरी न होने पर उसके पति ने प्रताड़ित करने के लिए अप्राक़ृतिक सेक्स किया। जब पीड़िता के सब्र का बांध टूट गया तो महिला थाना पहुंची, जहां आरोपित और ससुराल पक्ष के छह लोगों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न की एफआईआर दर्ज कराई।
Husband Harassing Wife doing Unnatural Sex for Dowry in Banda
Husband Harassing Wife doing Unnatural Sex for Dowry in Banda
शहर कोतवाली की युवती के मुताबिक, 11 दिसंबर 2020 को शादी अतर्रा निवासी युवक से हुई। पति कम दहेज के लिए शादी के दूसरे दिन से ही मानसिक प्रताड़ित करने लगा। हनीमून के लिए बहन ने गोवा का टिकट और पिता ने खर्च के लिए अपना एटीएम दिया। 30 दिसंबर को गोवा पहुंचे। वहां भी कम दहेज को लेकर पति ताने देता। जबरन अप्राकृतिक सेक्स किया। विरोध पर बोला, जब तक दहेज की मांग पूरी नहीं होगी। ऐसे ही प्रताड़ित करूंगा। पति की प्रताड़ना से त्रस्त होकर पीड़िता महिला थाना पहुंची। पति सहित ससुराल पक्ष के छह लोगों के खिलाफ मामले में एफआईआर दर्ज कराई।
यह भी पढ़ें

वैक्सीन ट्रायल को ढूंढे नहीं मिले 180 फ्रेश वालंटियर, कोरोना से कई गुना अधिक रखेगी सुरक्षित इंट्रा नेजल

शादी के बाद चौथे दिन ही निकाल दिया था घर से

पीड़िता के मुताबिक, पति के साथ सास-ससुर, देवर और ननद भी दहेज के लिए शादी के दूसरे दिन से ही प्रताड़ित करने लगी थी। 15 दिसंबर की रात मार-पीटकर ससुराल से निकाला दिया। पीड़िता अपने घर पहुंची। शहर कोतवाली में शिकातय की। यहीं से अतर्रा थाना प्रभारी के सीयूजी नंबर पर मामले की तहरीर भेजी। दूसरे दिन सुलह समझौता कर ससुराली अपने साथ ले गए। इसके बाद भी दहेज के लिए प्रताड़ित करना नहीं छोड़ा।
यह भी पढ़ें

अगर आपके घर में भी घट रहीं ये पांच घटनाएं तो आने वाला है ये बड़ा संकट

दूसरी शादी करने को भी तैयार

पीड़िता के मुताबिक, देहज लोभी परिवार पति की दूसरी शादी करना चाहता है। इसके लिए ससुरालीजन लड़की भी देखने गए थे। पीड़िता का आरोप है कि पति की हरकत के कारण ससुर और देवर भी बुरी नजर रखते थे। दोनों ने कई बार हरकत करने की कोशिश की। इसलिए परेशान होकर अंत में मैंने उत्तर प्रदेश पुलिस की मदद ली।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

मौसम अलर्ट: जल्द दस्तक देगा मानसून, राजस्थान के 7 जिलों में होगी बारिशइन 4 राशियों के लोग होते हैं सबसे ज्यादा बुद्धिमान, देखें क्या आपकी राशि भी है इसमें शामिलस्कूलों में तीन दिन की छुट्टी, जानिये क्यों बंद रहेंगे स्कूल, जारी हो गया आदेश1 जुलाई से बदल जाएगा इंदौरी खान-पान का तरीका, जानिये क्यों हो रहा है ये बड़ा बदलावNumerology: इस मूलांक वालों के पास धन की नहीं होती कमी, स्वभाव से होते हैं थोड़े घमंडीबुध जल्द अपनी स्वराशि मिथुन में करेंगे प्रवेश, जानें किन राशि वालों का होगा भाग्योदयमोदी सरकार ने एलपीजी गैस सिलेण्डर पर दिया चुपके से तगड़ा झटकाजयपुर में रात 8 बजते ही घर में आ जाते है 40-50 सांप, कमरे में दुबक जाता है परिवार

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: खतरे में MVA सरकार! समर्थन वापस लेने की तैयारी में शिंदे खेमा, राज्यपाल से जल्द करेंगे संपर्क?Maharashtra Political Crisis: एकनाथ शिंदे की याचिका पर SC ने डिप्टी स्पीकर, महाराष्ट्र पुलिस और केंद्र को भेजा नोटिस, 5 दिन के भीतर जवाब मांगाMaharashtra Political Crisis: सुप्रीम कोर्ट से शिंदे खेमे को मिली राहत, अब 12 जुलाई तक दे सकते है डिप्टी स्पीकर के अयोग्यता नोटिस का जवाबPM Modi in Germany for G7 Summit LIVE Updates: 'गरीब देश पर्यावरण को अधिक नुकसान पहुंचाते हैं, ये गलत धारणा है' : G-7 शिखर सम्मेलन में बोले पीएम मोदीयूक्रेन में भीड़भाड़ वाले शॉपिंग सेंटर पर रूस ने दागी मिसाइल, 2 की मौत, 20 घायल"BJP से डर रही", तीस्ता की गिरफ़्तारी पर पिनाराई विजयन ने कांग्रेस की चुप्पी पर साधा निशानाअंबानी परिवार की सुरक्षा को लेकर सुप्रीम कोर्ट कल करेगा सुनवाई, जानिए क्या है पूरा मामलाMumbai News Live Updates: शिवसैनिकों से बोले आदित्य ठाकरे- हम दिल्ली में भी सत्ता में आएंगे
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.