scriptसास-बहू के झगड़ से परेशान, सास ने लगा ली फांसी | mother in law committed suicide by hanging self | Patrika News
बांदा

सास-बहू के झगड़ से परेशान, सास ने लगा ली फांसी

परिजन बोले- अक्सर होता था दोनों में झगड़ा, कई बार समझाने के बाद भी नहीं मानी बहू।
 

बांदाJul 16, 2018 / 10:20 pm

Ashish Pandey

mother in law committed

सा-बहू के झगड़ से परेशान, सास ने लगा ली फांसी

बांदा. सास-बहू का झगड़ा कोई नई बात नहीं है, पर आज इस झगड़े से परेशान होकर एक सास ने अपनी बहू से झगड़कर लगाकर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। परिजनों के अनुसार सास-बहू में झगड़ा हो गया था जिसके बाद बहू ने सास की पिटाई कर दी, इसी से क्षुब्ध होकर सास ने कमरे में जाकर फ़ांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। परिजनों की सूचना पर पुलिस ने घटना स्थल में पहुँचकर लाश का पंचनामा भर पोस्टमार्टम कराया व घटना की जाँच-पड़ताल शुरू कर दी है। घटना बाँदा जनपद के गिरवा थाना अंतर्गत देवदार गाँव की है।
बाँदा के गिरवां थाना क्षेत्र के देवदार गाँव में 70 वर्षीय महिला बुटुवा (सास) ने अपनी बहू से झगड़कर फ़ांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के वक़्त घर में महिला का पति और बेटा दोनों नहीं थे। परिजनों की माने तो सास-बहू में झगड़ा हो गया था जिसके बाद सास ने फ़ांसी लगाकर अपनी जान दे दी। मृतिका के पति शिव कुमार ने बताया कि उसकी बहू और पत्नी में हमेशा आपसी विवाद होता रहता था, जिसको लेकर कई बार बहू को समझाया भी जा चुका था, लेकिन ये विवाद समाप्त होने का नाम नहीं ले रहा था, बताया कि घर में न ही वो था और न ही उसका बेटा, दोनों लोग घर से बाहर कहीं गए हुए थे, घर में सास बहू में झगड़ा हुआ जिसपर बहू ने मारपीट की इसी से क्षुब्ध होकर सास यानी उसकी पत्नी ने कमरे में जाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
पति ने कहा कि इस घटना की जिम्मेदार उसकी बहू है, बहू की प्रताडऩा और मारपीट से परेशान उसकी पत्नी ने ये कदम उठाया है। वही मृतिका के लड़के जयकरन ने बताया कि उसकी पत्नी, माँ को हमेशा प्रताडि़त करती थी, आये दिन मारपीट करती थी, उसको समझाया जाता था पर मानती नहीं थी। बताया कि हम लोग घर में नहीं थे तभी इन दोनों में आपसी झगड़ा हो गया जिसपर उसकी माँ ने कमरे में जाकर फ़ांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। पुलिस को सूचना दे दी गई है।

Home / Banda / सास-बहू के झगड़ से परेशान, सास ने लगा ली फांसी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो