scriptMukhtar Ansari Died: बेटे उमर अंसारी ने खोल दिया मुख्तार अंसारी की मौत का राज, बोला-पापा ने हमें खुद बताया है… | Son Omar Ansari revealed the secret of Mukhtar Ansari's death | Patrika News
बांदा

Mukhtar Ansari Died: बेटे उमर अंसारी ने खोल दिया मुख्तार अंसारी की मौत का राज, बोला-पापा ने हमें खुद बताया है…

Mukhtar Ansari Died: बेटे उमर अंसारी ने पिता मुख्तार अंसारी की मौत पर कई सवाल खड़े किए। उसने बताया‌ कि ICU के बाद किसी को जेल के तन्हाई बैरक में शिफ्ट किया जाता है क्या?

बांदाMar 29, 2024 / 03:48 am

Upendra Singh

umar_ansari.jpg

umar_ansari

गैंगस्टर से नेता बने मुख्तार अंसारी की दिल का दौरा पड़ने से हुई मौत पर मुख्तार अंसारी के बेटे उमर अंसारी का कहना है, “कल पोस्टमार्टम किया जाएगा, वो हमे सूचित करेंगे। पोस्टमार्टम करने के बाद डॉक्टर प्रक्रिया करने के बाद लाश को हमारे हवाले करेंगे। उमर अंसारी ने कहा कि हम लाश को अपने गांव ले जाएंगे। पिता की लाश लेने उमर अकेले बांदा पहुंचे हैं।
 
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
उमर अंसारी ने कहा कि ICU से इंसान प्राइवेट वार्ड में जाता है। यहां ICU के बाद पापा को सीधे तन्हाई बैरक भेज दिया गया। तन्हाई बैरक में जाने के बाद हार्ट अटैक आया और आज हालत ये है कि पापा नहीं रहे। उन्होंने कहा कि हमने केवल चेहरा देखा है। हम लोगों को पापा ने खुद बताया ‌था कि उन्हें स्लो प्वाइजन दिया जा रहा है। इसको उन्होंने कई बार बताया गया। माननीय न्यायलय में और मीडिया के माध्यम से देश भर को बताया गया है।

Home / Banda / Mukhtar Ansari Died: बेटे उमर अंसारी ने खोल दिया मुख्तार अंसारी की मौत का राज, बोला-पापा ने हमें खुद बताया है…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो