scriptBasavaraj Bomma news: फिल्म देखने के दौरान रो पड़े मुख्यमंत्री, कहा उनके कुत्ते की याद आ गई | Chief Minister Basavaraj Bommai broke down at a screening of the movie | Patrika News
बैंगलोर

Basavaraj Bomma news: फिल्म देखने के दौरान रो पड़े मुख्यमंत्री, कहा उनके कुत्ते की याद आ गई

777 Charlie फिल्म देखने की सलाह दी

बैंगलोरJun 14, 2022 / 06:04 pm

Santosh kumar Pandey

cm.jpeg
बेंगलूरु. कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई फिल्म ‘ 777 चार्ली ’ की स्क्रीनिंग के दौरान रो पड़े। पत्रकारों से बातचीत में बोम्मई ने कहा कि फिल्म ने उन्हें उनके कुत्ते स्नोबी की याद दिला दी, जिसकी पिछले साल उनके मुख्यमंत्री के रूप में कार्यभार संभालने से कुछ हफ्ते पहले मृत्यु हो गई थी ।
मालूम हो कि 10 जून को रिलीज हुई कन्नड़ फिल्म ‘777 चार्ली ’ में एक आदमी और उसके पालतू कुत्ते चार्ली के बीच के अपनेपन को दर्शाया गया है। रिलीज होने के बाद से फिल्म लोकप्रिय हो गई है और हजारों लोग इसमें दिखाई गई प्राणियों के प्रति संवेदना की सराहना कर रहे हैं।
तस्वीरों में आंसू पोछते नजर आ रहे मुख्यमंत्री ने भी इसे जरूर देखने की सलाह दी।
बोम्मई ने कहा कि वैसे तो कुत्तों के बारे में ढेर सारी फिल्में बनी हैं लेकिन यह फिल्म जानवरों को संवेदना के साथ दिखाती है। फिल्म में कुत्ता अपनी भावनाओं को अपनी आंखों के माध्यम से व्यक्त करता है। फिल्म अच्छी है, और सभी को इसे देखना चाहिए। इसमें कुत्ता नि:स्वार्थ भाव से अपने मालिक से प्यार करता है।
सोशल मीडिया पर फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान रोते हुए मुख्यमंत्री की तस्वीरों के साथ उनके कुत्ते स्नोबी की मौत के बाद रोते हुए उनकी तस्वीरें भी साझा की गईं। तस्वीरों में वह अपने पालतू जानवर के शरीर को गले लगाते और चूमते नजर आ रहे हैं।
मालूम हो कि बोम्मई के पालतू जानवर की पिछले साल जुलाई में मृत्यु हो गई थी। अपने कुत्ते का जिक्र आने पर मुख्यमंत्री कई बार भावुक हो जाते हैं। एक बार स्नोबी के अंतिम संस्कार के दृष्य देखकर भी वह रो पड़े थे।
बता दें कि फिल्म को हिंदी समेत पांच भाषाओं में रिलीज किया गया है।

Home / Bangalore / Basavaraj Bomma news: फिल्म देखने के दौरान रो पड़े मुख्यमंत्री, कहा उनके कुत्ते की याद आ गई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो