scriptश्रमिकों,गरीबों के खातों में नकदी जमा कराएं : रेड्डी | Deposit cash in the accounts of workers, poor: Reddy | Patrika News
बैंगलोर

श्रमिकों,गरीबों के खातों में नकदी जमा कराएं : रेड्डी

कांग्रेस नेता ने सीएम को लिखा पत्र

बैंगलोरApr 24, 2021 / 07:14 pm

Santosh kumar Pandey

ramalinga_reddy.jpg
बेंगलूरु. प्रदेश कांग्रेस कार्याध्यक्ष रामलिंगा रेड्डी ने सरकार से गरीबों, श्रमिकों और मध्यम वर्ग के लोगों के बैंंक खातों में 10-10 हजार रुपए जमा कराने का आग्रह किया। ्र

उन्होंने मुख्यमंत्री बी.एस.येडियूरप्पा के नाम लिखे पत्र में कहा कि प्रदेश में फिर लॉकडाउन की आशंका से प्रवासी मजदूर अपने गांव लौटने लगे हैं। अगर उन्हें रोकना है तो शीघ्र उनके खातों में राशि जमा करानी होगी। अगर बेंगलूरु में श्रमिक नहीं रहेंगे तो सभी विकास कार्य और विभिन्न परियोजनाओं के निर्माण कार्य बाधित होंगे।
उन्होंने कहा कि फुटपाथ व्यापारी, ऑटो चालक, होटल कर्मचारी, कपड़ा कारखानों के कर्मचारी और अन्य श्रमिक बेहद संकट में गुजारा कर रहे है। उन्हें कम से कम एक माह का अनाज दिया जाए।

रेड्डी ने लिखा है कि बेंगलूरु और प्रदेश के कई जिलों में बिस्तर और ऑक्सीजन नहीं होने से संक्रमित सडक़ों पर दम तोड़ रहे हैं। ऑक्सीजन व्यापारियों के मोबाइल फोन नंबर और ऑक्सीजन कंट्रोल रूम की सूची केवल कागजों पर है। कॉल करने पर ऑक्सीजन उपलब्ध नहीं होने का जवाब मिलता है।

Home / Bangalore / श्रमिकों,गरीबों के खातों में नकदी जमा कराएं : रेड्डी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो