scriptदो सडक़ हादसों में आठ लोगों की मौत, पांच घायल | Eight people killed, five injured in two road accidents | Patrika News
बैंगलोर

दो सडक़ हादसों में आठ लोगों की मौत, पांच घायल

मृतकों में पांच महिलाएं शामिल

बैंगलोरApr 22, 2021 / 03:27 pm

Santosh kumar Pandey

accident_road.jpg
बेंगलूरु. प्रदेश में दो सडक़ हादसों में पांच महिलाओं समेत आठ लोगों की मौत हो गई और पांच घायल हो गए। पुलिस मुख्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार यादगीर जिले की शाहपुर तहसील के एम.कोल्लूर गांव के निकट बुधवार सुबह ऑटो और सीमेन्ट मिक्सर लॉरी के बीच टक्कर होने से पांच महिलाओं की मौत हो गई।
महिलाओं की पहचान मनामटगी गांव की देवेन्द्रम्मा (67), अय्यम्मा (45), शरणम्मा (36), उमादेवी (40) और कासिम बी (55) के तौर पर की गई है। गंभीर रूप से घायल मलम्मा (36), शरण गौड़ा (28), हंपम्मा (25), भाग्याश्री (14) और गंगम्मा (38) को शाहपुर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
उनमें तीन की स्थिति चिंताजनक बताई गई है। ऑटो में सवार सभी लोग मजदूरी के लिए मनामटगी से देवदुर्ग तहसील हूविना हडगी गांव की तरफ जा रहे थे। शाहपुर से कलबुर्गी जा रही लॉरी ने तेग गति के कारण अनियंत्रित होकर टक्कर मार दी। शाहपुर ग्रामीण पुलिस मामला दर्ज कर लॉरी चालक को तलाश कर रही है।
तीन युवकों की मौत

दूसरा हादसा हासन जिले की बेलूर तहसील में इब्बाणी गांव के पास हुआ। एक बाइक पर सवार तीन युवक एक मंदिर में पूजा कर गांव बिदनागेरे लौट रहे थे। कार चालक ने आगे जा रही बैलगाड़ी को ओवरटेक करने के प्रयास में आगे से आ रही बाइक को टक्कर मार दी। तीन युवक चंदन (18), संतोष (22) और रमेश (32) की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। चालक कार को वहीं छोड़क़र भाग गया। हासन ग्रामीण पुलिस मामला दर्ज कर चालक को तलाश कर रही है।

Home / Bangalore / दो सडक़ हादसों में आठ लोगों की मौत, पांच घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो