scriptक्वारंटाइन से भागे जमाती युवक को पुलिस के हवाले किया | Handed over the jamati youth who ran away from quarantine | Patrika News
बैंगलोर

क्वारंटाइन से भागे जमाती युवक को पुलिस के हवाले किया

कोलार से १५ किलोमीटर दूर नरसापुर गाव के लोगों ने होम क्वारंटाइन(Home Quarantine) से भागे एक युवक को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया।

बैंगलोरApr 10, 2020 / 11:50 am

Santosh kumar Pandey

क्वारंटाइन से भागे जमाती युवक को पुलिस के हवाले किया

क्वारंटाइन से भागे जमाती युवक को पुलिस के हवाले किया

बेंगलूरु. कोलार से १५ किलोमीटर दूर नरसापुर गाव के लोगों ने होम क्वारंटाइन से भागे एक युवक को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया।

पुलिस के अनुसार नरसापुर के आम्बेडकर नगर का रहने वाले २५ वर्षीय युवक तबलीगी जमात में भाग लेने के बाद १८ मार्च को गांव लौटा था। उसे बुखार और सर्दी थी। उसने एक निजी अस्पताल में स्वास्थ्यथ्य की जांच कराई तो उसके कोरोना वायरस से संक्रमित होने का पता चला। उसे सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उसे उसके निवास पर क्वारंटाइन में रहने भेजा गया।
लेकिन वह घर से निकल कर घूम रहा था। नरसापुर गांव के लोग उसे पकडऩे वेमगल गए। वहां युवक को एक दुकान के पास पकड़ा और पुलिस के हवाले किया।
पता चलने के बाद स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग के अधिकारियों ने नरसापुर गांव का दौरा कर इस युवक के परिवार के सात और सामने के घर के ८ लोगों के स्वास्थ्य की जांच की। सभी के नमूने बेंगलूरु में प्रयोगशाला को जांच के लिए भेजे गए हैं।
कोलार जिले की जिलाधिकारी सत्याभामा ने कहा कि १५ लोगों को होम क्वारंटाइन में रखा गया है। उनके घरों के बाहर होम क्वारंटाइन का स्टिकर लगाया गया है। इन लोगों के उपचार के लिए दो चिकित्सक, नर्स तथा अन्य स्वास्थ्य कर्मचारियों के अलावा पुलिस को भी तैनात किया गया है।

Home / Bangalore / क्वारंटाइन से भागे जमाती युवक को पुलिस के हवाले किया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो