scriptअंतरराष्ट्रीय स्तर का होगा बैरसन्द्रा में बन रहा स्विमिंग पूल | International swimming pool being built in Barasundra | Patrika News
बैंगलोर

अंतरराष्ट्रीय स्तर का होगा बैरसन्द्रा में बन रहा स्विमिंग पूल

महापौर गंगाम्बिका ने स्विमिंग पूल के निर्माण कार्य का निरीक्षण किया

बैंगलोरJun 05, 2019 / 11:33 pm

Rajendra Vyas

swimming pool

अंतरराष्ट्रीय स्तर का होगा बैरसन्द्रा में बन रहा स्विमिंग पूल

बेंगलूरु. महापौर गंगाम्बिका ने कहा कि वार्ड 169 के बैरसन्द्रा में निर्माणाधीन सार्वजनिक स्विमिंग पूल अंतरराष्ट्रीय स्तर का होगा।
उन्होंने मंगलवार को स्विमिंग पूल के निर्माण कार्यों का निरीक्षण करने के बाद बताया कि साल 2002 में स्विमिंग पूल बनाने का प्रस्ताव सरकार के सामने रखा गया। इसकी मंजूरी मिलने के बाद 2.80 करोड़ रुपयों का अनुदान जारी किया गया। पालिका ने एक कंपनी को 60 हजार रुपए किराया भुगतान करने की शर्त पर 35 साल के लिए स्विमिंग पूल पट्टे पर दिया गया है। उन्होंने कहा कि कित्तूर रानी चेन्नम्मा स्टेडियम में इनडोर वॉलीबाल कोर्ट के निर्माण के लिए 2.50 करोड़ रुपए खर्च किए जा रहे हैं। अगस्त में निर्माण पूरा होगा, इस स्टेडियम में 3 इनडोर बैडमिंटन कोर्ट 1.90 करोड़ रुपए की लागत से निर्मित किया जा रहा है। 415 मीटर तक सिंथेटिक टै्रक बिछाया जा रहा है। 98 लाख रुपए की लागत से कला भवन निर्मित किया जा रहा है। यहां कलाकारों को ठहरने के लिए सभी सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएंगी। जयनगर में वार्ड 153 के कृष्णराव उद्यान परिसर में 3 करोड़ रुपए खर्च कर इनडोर बैडमिंटन कोर्ट निर्मित किया जा रहा है। विधायक सौम्या रेड्डी, उप महापौर भद्रेगौड़ा, पार्षद नागराज और कई अधिकारी उपस्थित थे।

Home / Bangalore / अंतरराष्ट्रीय स्तर का होगा बैरसन्द्रा में बन रहा स्विमिंग पूल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो