scriptजीतो की ग्रोथ समिट 8 जून से, जुटेंगे व्यवसाय जगत के दिग्गज | Patrika News
बैंगलोर

जीतो की ग्रोथ समिट 8 जून से, जुटेंगे व्यवसाय जगत के दिग्गज

पैलेस मैदान में होगा विशाल आयोजन

बैंगलोरMay 03, 2024 / 10:00 am

Santosh kumar Pandey

jito news
बेंगलूरु. जैन इंटरनेशनल ट्रेड ऑर्गनाइजेशन (जीतो) बेंगलूरु की 17वीं वर्षगांठ के मौके पर 8 और 9 जून को दो दिवसीय जीतो ग्रोथ समिट का विशाल आयोजन बेंगलूरु के पैलेस ग्राउंड स्थित चामरावज्रा में होगा। आयोजन की घोषणा करते हुए जीतो बेंगलूरु साउथ के अध्यक्ष दिनेश बोहरा ने कहा कि 2007 में अपनी स्थापना के बाद से जीतो बेंगलूरु ने लगातार प्रगति और राष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसा अर्जित की है।
उन्होंने बताया कि पिछले 17 वर्षों में जीतो, बेंगलूरु ने चार प्रमुख कनेक्ट इवेंट आयोजित किए हैं, जिनमें 2010 में जीतो ग्रोथ समिट, 2014 में जीतो कनेक्ट, 2018 में जीतो ग्रोथ समिट एवं 2022 में जीतो ग्रैंड समिट शामिल है। 

समिट में कई तरह की गतिविधियां शामिल होंगी

उन्होंने बताया कि समिट में कई तरह की गतिविधियां शामिल होंगी, जिसमें 2030 के रुझान, एक बिजनेस पैवेलियन, बिजनेस कॉन्फ्रेंस, युवा और महिला सशक्तिकरण कार्यक्रम, जेपीएफ नेशनल कॉन्क्लेव और एक मेगा ट्रेड फेयर शामिल है, जिसमें विभिन्न व्यवसायों का प्रतिनिधित्व करने वाली 250 स्टॉल शामिल होंगी। 
इसके अतिरिक्त, एक जैन पैवेलियन, जीतो पैवेलियन और जॉब मेला भी होगा। उन्होंने कहा कि शिखर सम्मेलन में उद्योग के अग्रणी, विशेषज्ञ पेशेवर और सलाहकारों की प्रेरक वार्ता भी होगी।

अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने का अवसर

जीतो बेंगलूरु साउथ के महामंत्री दीपक श्रीश्रीमाल ने बताया कि ग्रोथ समिट का उद्देश्य उद्योग जगत के दिग्गजों, उद्योगपतियों और नवोन्मेषी उद्यमियों को नवीनतम उद्योग रुझानों का पता लगाने और बेहतर व्यावसायिक परिणामों को बढ़ावा देने के लिए एकजुट करना है। उन्होंने कहा कि ग्रोथ समिट में भाग लेने वाले व्यवसायियों को व्यापार नेटवर्किंग के लिए एक मजबूत मंच,अपने ब्रांड को प्रदर्शित करने का मौका, अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने का अवसर, अपने ब्रांड को नई ऊंचाइयों पर ले जाने और अपने व्यवसाय की शानदार सफलता सुनिश्चित करने का अवसर मिलेगा। इस अवसर पर जीतो बेंगलूरु साउथ, महिला विंग तथा युवा विंग के पदाधिकारी उपस्थित थे।

Hindi News/ Bangalore / जीतो की ग्रोथ समिट 8 जून से, जुटेंगे व्यवसाय जगत के दिग्गज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो