scriptएचडी कुमारस्वामी बेटे की शादी की तैयारियों में जुटे | Preparation underway for Nikhils wedding | Patrika News
बैंगलोर

एचडी कुमारस्वामी बेटे की शादी की तैयारियों में जुटे

निखिल की शादी 17 अप्रैल को रामनगर के फार्म हाउस में होगी

बैंगलोरApr 16, 2020 / 12:44 am

Sanjay Kumar Kareer

एचडी कुमारस्वामी बेटे की शादी की तैयारियों में जुटे

एचडी कुमारस्वामी बेटे की शादी की तैयारियों में जुटे

बेंगलूरु. कर्नाटक के पूर्व सीएम एचडी कुमारस्वामी लॉकडाउन के दौरान अपने बेटे की शादी की तैयारियों में जोर शोर से जुटे हैं। उनके बेटे निखिल की शादी 17 अप्रैल को होने वाली है।

पूर्व सीएम ने बताया कि वह शादी को बेहद साधारण तरीके से कराने वाले हैं। शादी के लिए रामनगर में उनके फार्म हाउस को सजाया जा रहा है। जब उनसे पूछा गया कि लॉकडाउन के बीच शादी कैसे करेंगे तो उन्होंने कहा, बेटे की शादी साधारण तरीके से होगगी जिसमें सिर्फ परिवार वाले ही शामिल होंगे।
उन्‍होंने आयोजन के लिए रामनगर जिला प्रशासन से अनुमति ले ली है। शादी में मुश्किल से 10-15 लोगों को ही शामिल किया जाएगा। ये सभी लोग दूल्हा और दुल्हन पक्ष की तरफ से होंगे। शादी का कार्यक्रम कुमारस्वामी के फार्म हाउस में आयोजित किया जाएगा। इसके अलावा बेंगलुरु में दुल्हन के घर पर एक साधारण समारोह आयोजित किया जाएगा।
कुमारस्वामी के बेटे निखिल कुमारस्वामी साउथ की कुछ फिल्मों में एक्टिंग भी कर चुके हैं और फिलहाल वह युवा जनता दल (सेक्युलर) के अध्यक्ष हैं। उन्‍होंने पिछले साल लोकसभा चुनाव में मंड्या से चुनाव भी लड़ा था लेकिन उन्‍हें निर्दलीय प्रत्‍याशी के हाथों हार का सामना करना पड़ा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो