scriptबच्चों को बताए मोबाइल के दुष्प्रभाव | side effects of mobile told to children | Patrika News
बैंगलोर

बच्चों को बताए मोबाइल के दुष्प्रभाव

वीवीपुरम स्थित महावीर धर्मशाला में वर्षावास समिति के तत्वावधान व साध्वी डॉ. कुमुदलता, डॉ. पद्मकीर्ति के सान्निध्य में दोपहर २ से ४ बजे तक धार्मिक बाल संस्कार शिविर का आयोजन किया गया।

बैंगलोरSep 23, 2019 / 07:37 pm

Santosh kumar Pandey

बच्चों को बताए मोबाइल के दुष्प्रभाव

बच्चों को बताए मोबाइल के दुष्प्रभाव

बेंगलूरु. वीवीपुरम स्थित महावीर धर्मशाला में वर्षावास समिति के तत्वावधान व साध्वी डॉ. कुमुदलता, डॉ. पद्मकीर्ति के सान्निध्य में दोपहर २ से ४ बजे तक धार्मिक बाल संस्कार शिविर का आयोजन किया गया। संजय कुमार कचोलिया ने शिविरार्थियों को सामायिक सूत्र की जानकारी दी। प्रशिक्षिका सीमा गादिया ने बच्चों को मोबाइल के ज्यादा इस्तेमाल से होने वाले दुष्परिणामों के बारे में वृत्तचित्र के जरिए जानकारी दी। शिविर संयोजक कन्हैयालाल सुराणा ने शिविर का संचालन करते हुए सभी शिविरार्थियों की ओर से साध्वी डॉ. पद्मकीर्ति को जन्म दिवस की शुभकामनाएं दी।
आचार्य व साध्वी का जन्मदिन मनाया
साध्वी डॉ. कुमुदलता के सान्निध्य में रविवार सुबह सवा नौ बजे श्रमण संघीय आचार्य डॉ. शिवमुनि एवं साध्वी डॉ. पद्मकीर्ति का ३९वां जन्मदिन तप, त्याग और हर्षोल्लास से मनाया गया।
डॉ. कुमुदलता ने आचार्य डॉ. शिवमुनि के जन्म दिन पर उनके बहुआयामी व्यक्तित्व एवं कृतित्व पर प्रकाश डाला। साध्वी महाप्रज्ञा, साध्वी राजकीर्ति ने आचार्य डॉ. शिवमुनि एवं साध्वी डॉ. पदमकीर्ति को शुभकामनाएं देते हुए जीवन की मंगलकामना की। डॉ. पदमकीर्ति ने श्रद्धालुओं को धर्म-ध्यान की प्रेरणा दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो