फ्लाई ओवर से कूद कर आत्महत्या की

फ्लाई ओवर से कूद कर आत्महत्या की

Sanjay Kumar Kareer | Publish: Apr, 19 2018 06:53:27 PM (IST) Bengaluru, Karnataka, India

वह मंगलवार रात भोजन करने के बाद फ्लाई ओवर पर पहुंचा और वहां से कूद गया

आत्महत्या के कारण का पता नहीं चला

बेंगलूरु. एक व्यक्ति ने बन्नेरघट्टा रोड पर फ्लाई ओवर से कूद कर आत्महत्या कर ली। उसकी पहचान रमेश नगर निवासी लक्ष्मी नारायण (40) के तौर पर हुई है। वह मंगलवार रात भोजन करने के बाद फ्लाई ओवर पर पहुंचा और वहां से कूद गया। आत्महत्या के कारण का पता नहीं चला। सुद्दागुंटेपाल्या पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पिटाई के बाद कार चालक को लूटा
कोत्तानूर पुलिस थाने में दर्ज एक रिपोर्ट के अनुसार मंगलवार रात छह अज्ञात लोगों ने एक कार चालक को लूट लिया। पुलिस के अनुसार रहमत नगर निवासी मोहम्मद जाफर (28) एक कैब चालक है। वह रामस्वामी पाल्या में यात्रियों को छोड़कर घर लौट रहा था। बीच मार्ग में रिंग रोड के पास तीन बाइक पर सवार छह लोगों ने कैब को आवरटेेक कर जाफर को जबरन रोका। हादसा करने का आरोप लगाकर उसकी पिटाई कर दी और उससे नकद 3500 रुपए तथा कीमती मोबाइल फोन छीन कर निकल पड़े। जाफर की शिकायत पर पुलिस मामला दर्ज कर लुटेरों को तलाश कर रही है।

चोरी के आरोप में दो युवक गिरफ्तार
यलहंका पुलिस ने दो युवकों को चोरी के आरोप में गिरफ्तार कर 15 लाख रुपए के आभूषण जब्त किए हैं। पुलिस के अनुसार राजस्थान मूल के दो युवक रामसिंह (19) और रॉकी (20) को यलहंका की एक आभूषण की दुकान के पास चोरी के आभूषण बेचते का प्रयास करते समय गिरफ्तर किया गया। उनसे कुछ आभूषण जब्त कर थाने लाया गया। फिर कोगिलू इलाके में उनके निवास पर छापा मार कर 15 लाख रुपए कीमत के कुल 521 ग्राम के आभूषण जब्त किए। उनके खिलाफ बैटरायनपुर, केआरपुरम, विद्यारण्यापुर और अन्य थानों में चोरी के 20 मामले दर्ज हैं। दोनों ने तीन दिन पहले यलहंका के ज्यूडिशियल ले आउट स्थित एक मकान का ताला तोड़कर चोरी की थी। जिसकी पूर्णिमा नामक महिला ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned