गोविंदपुर में दो सगे भाइयों की हत्या से तनाव, पुलिस तैनात

Shankar Sharma

Publish: Jun, 15 2018 05:22:07 AM (IST)

Bangalore, Karnataka, India
गोविंदपुर में दो सगे भाइयों की हत्या से तनाव, पुलिस तैनात

काडुगोंडनहल्ली पुलिस थाना क्षेत्र के गोविंदपुर में दो सगे भाइयों की हत्या के बाद तनाव की स्थिति बनी है। क्षेत्र में सुरक्षा के लिए बड़ी संख्या पुलिस जवान तैनात किए गए हैं।

बेंगलूरु. काडुगोंडनहल्ली पुलिस थाना क्षेत्र के गोविंदपुर में दो सगे भाइयों की हत्या के बाद तनाव की स्थिति बनी है। क्षेत्र में सुरक्षा के लिए बड़ी संख्या पुलिस जवान तैनात किए गए हैं। पुलिस के अनुसार मृतकों की पहचान गोविंदपुर के मतीन (३२) और अमीन (३०) के तौर पर की गई है।

 

दोनों पेशे से मैकेनिक थे। प्रारंभिक जांच से पता चला है कि गोविंदपुर के ईरण्णापाल्या इलाके में अली नामक एक व्यक्ति की दुकान है, जहां से अमीन ने बुधवार रात सिगरेट ली। दुकान के मालिक अली ने सिगरेट की कीमत १५ रुपए मांगी। अमीन ने कहा कि वह कुछ देर बाद देगा। इसी विषय को लेकर झगड़ा हुआ। अमीन ने अली को पकड़ कर पीटा। घायल अली ने अपने कुछ साथियों को बुला लिया, जिन्होंने अमीन की पिटाई की।


इसकी सूचना पाकर अमीन का भाई मतीन भी घटनास्थल पहुंच गया। अली और उसके मित्रों ने दोनों भाइयों को चाकू और लाठियों से गंभीर घायल कर दिया। दोनों को डॉ. बी.आर. आंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां गुरुवार तडक़े उनकी मौत हो गई।


मृतकों के पिता ने काडुगोंडनहल्ली पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने दोहरी हत्या का मामला दर्ज कर चार आरोपियों को हिरासत में लिया है। गोविंदपुर और काडुगोंडनहल्ली में बंद जैसा माहौल है। सभी दुकान, होटल और व्यावसायिक प्रतिष्ठान बंद हैं।


पुलिस आयुक्त टी. सुनील कुमार, पुलिस उपायुक्त (पूर्व) अजय हिल्लोरी और अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का मुआयना किया। उन्होंने लोगों से अनुरोध किया है कि क्षेत्र में शांति बनाए रखने के लिए पुलिस का सहयोग किया जाए।

प्रो. नरेंद्र नायक ने की पुलिस से शिकायत
मेंगलूरु. तकवादी प्रो. नरेंद्र नायक ने गुरुवार को यहां पुलिस से शिकायत दर्ज कराई है कि एक अनजान व्यक्ति उनके निवास के पास संदिग्ध तरीके से पूछताछ करते देखा गया। सुरक्षाकर्मियों ने उसे पकडऩे का प्रयास किया तो वह भाग गया। इंडियन रेशनलिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष ६८ साल के प्रोफेसर नायक अंधविश्वास फैलाने वाले बाबाओं और धोखेबाजों के खिलाफ अभियान चलाने के लिए जाने जाते हैं।

उन्होंने बताया कि वे मंगलवार को जब करावली उत्सव मैदान स्थित अपने घर पर नहीं थे, एक अनजान व्यक्ति ने उनके घर के सामने सुरक्षाकर्मी की पत्नी से पूछताछ करने का प्रयास किया। सीसीटीवी कैमरे में घटना दर्ज हुई है। सुरक्षाकर्मियों ने उसे पकडऩे की कोशिश की तो वह भाग गया। उर्वा पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned