scriptअपराध शाखा का कांस्टेबल ही लगा रहा था आइपीएल पर सट्टा | The crime branch constable was betting on IPL | Patrika News
बैंगलोर

अपराध शाखा का कांस्टेबल ही लगा रहा था आइपीएल पर सट्टा

गिरफ्तार, घर से पांच लाख नकद जब्त

बैंगलोरOct 31, 2020 / 05:25 pm

Santosh kumar Pandey

arrest8.jpg
बेंगलूरु. जुए और सट्टेबाजी पर नजर रखने वाली पुलिस टीम का कांस्टेबल ही कथित तौर पर आइपीएल मैचों पर सट्टा लगाते पकड़ा गया। मामला चिकबल्लापुर जिले का है। पुलिस टीम ने चिंतामणि टाउन थाने के हेड कांस्टेबल मंजुनाथ (52) को दुबई में चल रहे आइपीएल मैचों पर सट्टा लगाते गिरफ्तार किया।
सट्टेबाजी की जानकारी मिलने पर पुलिस ने एक लॉज पर छापा मारा। छापे के दौरान पुलिस टीम मंजुनाथ को वहां पाकर अचरज में पड़ गई। बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। स्वास्थ्य जांच के दौरान कोरोना संक्रमित पाए जाने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने उसके निवास पर छापे में नकद पांच लाख रुपए जब्त किए। पुलिस अधीक्षक मिथुन कुमार ने मंजुनाथ को सेवा से निंलबित कर दिया है।
सट्टा हारने पर गिरफ्तार करने की धमकी

पुलिस के मुताबिक मंजुनाथ जुआ, सट्टे आदि पर निगरानी रखने वाली टीम में शामिल था। जांच से पता चला है कि मंजुनाथ कई दिनों से सभी मैचों पर सट्टा लगा रहा था। वह केवल सट्टा जीतने पर सटोरियों से सट्टा राशि प्राप्त करता था। सट्टा हारने पर सटोरियों को रुपए देने के बजाय उन्हें गिरफ्तार करने की धमकी देता था।

Home / Bangalore / अपराध शाखा का कांस्टेबल ही लगा रहा था आइपीएल पर सट्टा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो