scriptबेंगलूरु में बुधवार भी को होगी तेज बरसात | There will be heavy rains on Wednesday in Bengaluru | Patrika News
बैंगलोर

बेंगलूरु में बुधवार भी को होगी तेज बरसात

मंगलवार को 66.8 मिलीमीटर बारिश दर्ज

बैंगलोरOct 21, 2020 / 02:55 pm

Santosh kumar Pandey

rain_02.jpg
बेंगलूरु. कर्नाटक की राजधानी बेंगलूरु में बुधवार शाम भी भारी बारिश की संभावना है। मौसम विभाग ने बताया कि बेंगलूरु और उसके आस-पास के क्षेत्रों में बुधवार को भी जमकर बारिश होगी।

21 घंटे में 66.8 मिलीमीटर बारिश दर्ज
मालूम हो कि बेंगलूरु में मंगलवार को तेज हवा के साथ जमकर बारिश हुई थी। इस दौरान 21 घंटे में 66.8 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गई थी। भारी बारिश के कारण मंगलवार की रात और बुधवार तडक़े बेंगलूरु कई हिस्सों में लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। केंगेरी, राजराजेश्वरनगर, लकसंद्रा, वी.वी.पुरम, गोटीगेरे क्षेत्रों में मंगलवार को 100 मिमी से अधिक बारिश हुई। विद्यापीठ, नागरभवी, बापूजीनगर, बेगुर के आसपास के क्षेत्रों में 90 मिमी से अधिक वर्षा हुई।
बृहद बेंगलूरु महानगर पालिका (bbmp) नियंत्रण कक्ष को मल्लेश्वरम, जे.पी. नगर और होसकेरहल्ली में गिरे पेड़ों के बारे में शिकायतें मिलीं और केंगेरी, राजराजेश्वरनगर और गोटीगेरे में निचले हिस्सों से जल भराव की शिकायतें मिलीं।
बीबीएमपी के आठ नियंत्रण कक्षों से प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर के विभिन्न अंडरपासों में जलभराव की सूचना दी गई थी। जिनमें डोमलूर, गंगनहल्ली और वसंतनगर शामिल हैं। मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार 23 अक्टूबर की सुबह तक बीबीएमपी क्षेत्रों में भारी बारिश होने की उम्मीद है।

Home / Bangalore / बेंगलूरु में बुधवार भी को होगी तेज बरसात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो