scriptजब भी मोदी डरते हैं, करने लगते हैं निजी हमले : राहुल | Whenever Modi is afraid, he starts doing private attack: Rahul | Patrika News
बैंगलोर

जब भी मोदी डरते हैं, करने लगते हैं निजी हमले : राहुल

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पलटवार करते हुए कहा कि जब भी वे डरते हैं, निजी हमले करने लगते हैं।

बैंगलोरMay 04, 2018 / 06:00 am

शंकर शर्मा

Rahul gandhi

बेंगलूरु. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पलटवार करते हुए कहा कि जब भी वे डरते हैं, निजी हमले करने लगते हैं। बीदर जिले के औराद में जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल ने कहा कि राज्य विधानसभा चुनाव में भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं है इसलिए मोदी अब निजी हमले कर रहे हैं। राहुल ने कहा कि मोदी को जब लगने लगता है कि वे मुझे किसी मुद्दे पर नहीं घेर पाएंगे तो वे मुझ पर व्यक्तिगत हमले करने लगते हैं। राहुल ने कहा कि चाहे मोदी मुझ पर कितना भी हमला करें, कुछ भी बोलें लेकिन मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।

राहुल ने कहा कि मोदी देश के प्रधानमंत्री हैं इसलिए मैं उन पर व्यक्तिगत हमला नहीं करुंगा लेकिन उनसे उन वादों को लेकर लगातार सवाल पूछता रहूंगा जो उन्होंने सत्ता में आने से पहले जनता से किए थे। राहुल ने कहा कि मोदी को मेरी जितनी बुराई करनी हो करें, मेरा मजाक उड़ाए लेकिन मेरे सवालों का जवाब तो दें। राहुल ने कहा कि ये चुनाव राहुल गांधी या नरेंद्र मोदी के बारे में नहीं है। ये चुनाव कर्नाटक की जनता के बारे में है लेकिन मोदी के पास कर्नाटक पर बोलने के लिए कुछ भी नहीं है। कर्नाटक में कांगे्रस सरकार ने मुफ्त शिक्षा के साथ ढांचागत सुविधाएं बेहतर की है लेकिन मोदी इन मसलों पर बात नहीं कर रहे हैं।


राहुल ने मोदी की आलोचना करते हुए कहा कि जब भी वे डरते हैं तो किसी न किसी पर निजी हमले करने लगते हैं। किसी भी आदमी की बुराई करेंगे। किसी भी आदमी के बारे में गलत बोलेंगे। राहुल ने कहा कि यही मेरे और मोदी में अंतर है। राहुल ने कहा कि मोदी देश के प्रधानमंत्री है लिहाजा वे उनकी बातों में सच्चाई और वजन होना चाहिए। हल्की बातें उन्हें शोभा नहीं देता है।

कांग्रेस ने 29 बागियों को निकाला
बेंगलूरु. पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी के खिलाफ चुनाव लड़ रहे 29 बागियों को प्रदेश कांग्रेस ने पार्टी से निष्कासित करने का फैसला किया है। निष्कासितों की सूची में तरिकेरे विधानसभा क्षेत्र के विधायक श्रीनिवास भी शामिल है। श्रीनिवास ने कांग्रेस का टिकट नहीं मिलने के पश्चात जद (ध) का दामन संभला था। जो जद के समर्थन के साथ निर्दलीय प्रत्याशी के रुप में चुनाव मैदान में है।

Home / Bangalore / जब भी मोदी डरते हैं, करने लगते हैं निजी हमले : राहुल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो