scriptलापरवाह अधिकारियों पर कार्रवाई करेंगे: शशिकला | Will take action against careless officials: Sasikala | Patrika News
बैंगलोर

लापरवाह अधिकारियों पर कार्रवाई करेंगे: शशिकला

विभाग के अधिकारियों को दी चेतावनी

बैंगलोरJun 28, 2020 / 04:14 pm

Santosh kumar Pandey

jolle.jpg
कोलार. महिला एवं बाल कल्याण मंत्री शशिकला जोल्ले ने विभाग के अधिकारियों को चेतावनी दी है कि लापरवाही करने और लक्ष्य को प्राप्त करने में विफल होने पर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने जिला पंचायत के सभागर में विभाग के कार्यक्रमों की समीक्षा बैठक के बाद बताया कि विभाग के कार्य और इसकी गतिविधियों का जायजा लेने के बाद उन्हें बहुत निराश हुई है। अधिकारियों ने आज तक जिला मुख्यालय छोड़कर ग्रामीण क्षेत्रों का दौरा नहीं किया। तहसील स्तर पर बैठकें भी नहीं की।
फंड मिलने के बावजूद इसका इस्तेमाल नहीं

सरकार से फंड मिलने के बावजूद इसका इस्तेमाल नहीं हो रहा है। विभाग की विभिन्न योजनाओं के तहत आए सैकड़ों आवेदनों का निपटारा नहीं हुआ। इस कारण अधिकारियों को चेतावनी देकर अगले तीन माह में सभी आवेदन निपटाने और फंड खर्च करने का आदेश दिया है।
उन्होंने कहा कि विभाग की योजनाओं की सही जानकारी और इसका प्रचार करने के लिए कोई योजना नहीं बनाई गई। उसी कारण अगले माह से सभी ग्राम पंचायतों के अंतर्गत योजनाओं का प्रचार होगा। उन्होंने कहा कि इस जिले के अधिकारियों को कोई जानकारी नहीं है। इसकी समीक्षा और जांच करने के लिए जिलाधिकारी को निर्देश दिया गया है।

Home / Bangalore / लापरवाह अधिकारियों पर कार्रवाई करेंगे: शशिकला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो