बांसवाड़ा : प्रेमिका को दूसरे की बाइक पर घूमते देख हुआ आग बबूला, फिर प्यार से जंगल में बुलाया और उतार दिया मौत के घाट

जंगल में बरामद किशोरी की लाश के मामले का पर्दाफाश

By: Ashish vajpayee

Published: 24 May 2018, 02:33 PM IST

बांसवाड़ा. भूंगड़ा थाना इलाके के जगमेर जोगीमाल जंगल में किशोरी की हत्या गला घोंटकर उसके नाबालिग प्रेमी ने ही की थी, जिसके साथ उसकी शादी भी होने वाली थी। बाल अपचारी ने बड़े प्यार से पहले तो किशोरी को जंगल में आने के लिए कहा। इस पर विश्वास में आकर किशोरी जोगीमाल जंगल में चली गई, जहां पहले से तैयार बैठे बाल अपचारी ने उसका गला घोंट दिया और मौत के घाट उतार दिया।

वारदात में खुलासा करते हुए थाना प्रभारी भगवान लाल बुनकर ने बताया कि गोरछा निवासी कला (17) पुत्री प्रभु कटारा का शव पांच मई को जंगल से बरामद हुआ था। शव क्षत-विक्षत अवस्था में बरामद हुआ था। साथ ही पीएम रिपोर्ट से खुलासा हुआ कि कला की हत्या गला दबाने से हुई थी। इस पर मृतका के पिता ने नामजद थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। इस वारदात के बाद पुलिस ने अनुसंधान में बाल अपचारी को डिटेन कर पूछताछ र्की तो सामने आया कि कुछ दिन पूर्व कला भूंगड़ा में किसी दूसरे युवक के साथ बाइक पर बैठकर घूम रही थी। इस पर नाबालिग खफा हो गया और हत्या कर डाली।

कार-बाइक भिड़ंत में एक जना घायल
तलवाड़ा. त्रिपुरा सुंदरी मार्ग, पातेला तलाब के निकट बुधवार को कार-मोटरसाइकिल भिड़न्त में बाइक सवार घायल हो गया। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार सवार उछलकर करीब पच्चीस फीट दूर सडक़ पर जा गिरा। धमाके की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण दौडकऱ मौके पर पहुंचे। उन्होंने घायल बाइक सवार चौबीसा का पाड़ला निवासी मन्ना पुत्र रूपा को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया। जहां से बांसवाड़ा के एमजी अस्पताल रैफर कर दिया।

कार मालिक प्रतापगढ़ निवासी रमेश शर्मा अपने परिवार के साथ त्रिपुरा सुंदरी मंदिर दर्शन के लिए जा रहे थे कि हादसा हो गया। 25 फीट दूर जा गिरा घायल :हादसे में कार का आगे का हिस्सा चकनाचूर हो गया। बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार टक्कर के बाद बाइक सवार करीब 25 फीट दूर सडक़ पर जा गिरा। सूचना पर कांस्टेबल अनिल कुमार, वेलजी व सोहनलाल मौके पर पहुंचे। पुलिस ने जेसीबी मंगवाकर कार को वहां से हटाया।

Show More
Ashish vajpayee
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned